ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार, दो अन्य सेलेब किड भी अरेस्ट

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 24 Second

ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान गिरफ्तार, दो अन्य सेलेब किड भी अरेस्ट

मुंबई में नारकोटिक्स ब्यूरो द्वारा हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी मामले में रविवार को शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हिरासत में ले लिया गया है उनसे लगभग 4 घंटे तक पूछताछ की गई।  उनके मेडिकल के लिए उन्हें जेजे अस्पताल ले जाया गया है। नारकोटिक्स ब्यूरो की टीम इस दौरान आर्यन को अस्पताल की इमरजेंसी गेट से अंदर ले गई। 

आर्यन के साथ दो अन्य अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीचा को भी साथ में ले जाया गया। मेडिकल के बाद सभी को टीम द्वारा वापिस दफ्तर ले जाया गया वही आर्यन के वकील सतीश मानसिंदे  किला कोर्ट पहुंचे हैं।  तीनों से अब तक ड्रग्स के साथ ₹1,33.000 बरामद हुए हैं।  मामले में अब तक 2 लड़कियों समेत पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है उनसे पूछताछ कर अन्य लोगों की जानकारी भी प्राप्त की  जा रही है। 

 इस ड्रग पार्टी का आयोजन मुंबई में हुआ था जिस वक्त  एनसीबी द्वारा छापा मारा गया था उस समय पार्टी में लगभग 600 लोग शामिल थे।  पार्टी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स ली थी या नहीं।  एनसीबी द्वारा पार्टी के आयोजकों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। 

अभी आर्यन समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार एनडीपीएस की धारा 22 के तहत किया गया है।  इस धारा के अंतर्गत यदि कोई नारकोटिक्स ड्रग्स लेता है तो यह दंडनीय अपराध है इसमें 1 साल की सजा के साथ-साथ ₹20000 का जुर्माना या दोनों भी हो सकते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ममता बनर्जी ने BJP की प्रियंका को 58 हजार वोटों से हराया, बाकी 2 सीटों पर भी TMC

Spread the love   ममता बनर्जी ने BJP की प्रियंका को 58 हजार वोटों से हराया, बाकी 2 सीटों पर भी TMC     पश्चिम बंगाल में हुए उपचुनावों में टीएमसी ने तीनों सीटों पर  जीत का परचम फहरा दिया है।  पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट से खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी […]

You May Like