बाहरा विश्वविद्यालय, बाकनाघाट में 6 मई को लगेगा मेगा जॉब फेयर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 13 Second

THE NEWS WARRIOR
03/05/2022

हिमाचल प्रदेश निजी शैक्षिक संस्थान नियामक आयोग 6 मई को मेगा जॉब फेयर का कर रहा है आयोजन

मेगा जॉब फेयर डेढ़ से दो हजार बेरोजगार युवा लेंगे भाग

50 के करीब कंपनियां करेंगी युवाओं का चयन

शिमला:-

हिमाचल प्रदेश निजी शैक्षिक संस्थान नियामक आयोग 6 मई को हिमाचल प्रदेश के सभी उच्च शिक्षा संस्थानों, विश्वविद्यालयों और कॉलेजों के लिए दूसरा मेगा जॉब फेयर  का आयोजन कर रहा है। इस रोजगार मेले का स्थान बाहरा विश्वविद्यालय, बाकनाघाट रखा गया है, जिसमें डेढ़ से दो हजार बेरोजगार युवा भाग लेंगे।

50 के करीब कंपनियां करेंगी युवाओं का चयन

रोजगार मेले में 50 के करीब कंपनियां युवाओं का चयन करेंगी। सीएम जयराम ठाकुर को इस रोजगार मेले के शुभारंभ करने का आयोग की तरफ़ से न्योता दिया गय है। हिमाचल प्रदेश नियामक आयोग के अध्‍यक्ष मेजर जनरल (सेवानिवृत्त) अतुल कौशिक ने शिमला में बताया कि मेगा जॉब एचपीपीईआरसी द्वारा आयोजित संयुक्त प्लेसमेंट ड्राइव की श्रृंखला में दूसरा है।

आयोग प्लेसमेंट अभियान का संचालन करने की कर रहा है पहल

पहला मेगा जॉब फेयर 25 नवंबर, 2021 को जेपी यूनिवर्सिटी ऑफ इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉज, वाकनाघाट में आयोजित किया गया था। इस वर्ष फिर से एचपीपीईआरसी हिमाचल प्रदेश के विभिन्न सरकारी और निजी विश्वविद्यालयों और संस्थानों से वर्ष 2020, 2021 और 2022 में उत्तीर्ण छात्रों के लिए इसी प्रकार के संयुक्त प्लेसमेंट अभियान का संचालन करने की पहल कर रहा है।

उम्मीदवारों को संबंधित रुचि के क्षेत्र में मिलेगा रोजगार 

इस अभियान में सॉफ्टवेयर और आईटी, इलेक्ट्रॉनिक्स, विनिर्माण, निर्माण, प्रबंधन, फार्मेसी, नर्सिंग और कृषि आदि की विभिन्न कंपनियों के भाग लेने की उम्मीद है। इस प्लेसमेंट ड्राइव में सरकारी कॉलेज आईटीआई और पॉलिटेक्निक कॉलेज के छात्रों को भी शामिल किया गया है। यह अभियान एक बड़ी सफलता होगी और उम्मीदवारों को उनके संबंधित रुचि के क्षेत्र में रोजगार मिलेगा।

 

 

 

 

 

यह भी पढ़े…………………….

शिमला: राष्ट्रीय पैरा-टेबलटेनिस में पीयूष ने जीता कांस्य पदक

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

आईआईटी मंडी: इंसुलिन इंजेक्शन से अब मधुमेह मरीजों को मिलेगा छुटकारा, विशेषज्ञों के शोध से बनेगी कारगर दवा

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 03 /05 /2022 मधुमेह मरीजों को मिलेगा इंसुलिन इंजेक्शन से छुटकारा आईआईटी मंडी के विशेषज्ञों के शोध से बनेगी कारगर दवा पीके2 मालीक्यूल पैंक्रियाज (अग्नाशय) में इंसुलिन का स्राव बढ़ाएगा टाइप वन व टाइप टू के मधुमेह मरीजों को बड़ी राहत मिलेगी मंडी:- मधुमेह […]

You May Like