TGT मेडिकल और नॉन मेडिकल के बैचवाइज यहाँ भरे जाएंगे 39 पद 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 43 Second

The news warrior

7 अगस्त 2023

चंबा : हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में भूतपूर्व सैनिक कोटे से टीजीटी मेडिकल और नॉन मेडिकल के 39 पद बैचवाईज भरे जाएंगे । यह जानकारी जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान दी उन्होंने बताया कि शिक्षा निदेशालय शिमला द्वारा भूतपूर्व सैनिक कोटे यह पद भरे जाएंगे ।

 

इन बैच के अभ्यर्थी TGT नॉन मेडिकल में होंगे पात्र

उन्होंने बताया कि भूतपूर्व सैनिक अनारक्षित श्रेणी में टीजीटी नॉन मेडिकल के लिए अगस्त 2003 तक के बैच, अन्य पिछड़ा वर्ग भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2005 तक का बैच, अनुसूचित जाति भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2018 तक के बैच और अनुसूचित जनजाति भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2021 तक के बैच पात्र हैं।

इन बैच के अभ्यर्थी TGT मेडिकल में होंगे पात्र

इसी तरह टीजीटी मेडिकल के लिए अनारक्षित भूतपूर्व सैनिक श्रेणी में दिसंबर 2007 तक के बैच , अन्य पिछड़ा वर्ग भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2010 तक के बैच, अनुसूचित जाति भूतपूर्व सैनिक में दिसंबर 2017 तक के बैच जबकि अनुसूचित जनजाति भूतपूर्व सैनिक में अब तक के बैच पात्र हैं।

 

रोजगार कार्यालय में पंजीकरण अनिवार्य

अधिकारी ने बताया कि टीजीटी मेडिकल और टीजीटी नॉन मेडिकल पदों के लिए अभ्यर्थी का टैट पास होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन पात्र अभ्यर्थी ने अपना नाम अभी तक रोजगार कार्यालय में पंजीकृत नहीं करवाया है वे 10 अगस्त से पहले अपना नाम संबंधित रोजगार कार्यालय में दर्ज करवा लें। जिन्होंने पंजीकरण करवा लिया है वह भी अपने नाम की भी पुष्टि करवा लें। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय चंबा के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर तथा फेसबुक पेज DEE Chamba पर संपर्क कर सकते हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

15 अगस्त को हर घर लहराया जाएगा तिरंगा, डाकघर में मिलेगा झंडा

Spread the love The news warrior 7 अगस्त 2023 बिलासपुर : केंद्र सरकार की हर घर तिरंगा मुहिम के तहत इस बार 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में पूरा देश देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत होता दिखेगा । हर घर में तिरंगा लहराते दिखेगा । इस योजना के […]

You May Like