ममता बनर्जी ने BJP की प्रियंका को 58 हजार वोटों से हराया, बाकी 2 सीटों पर भी TMC

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

 

ममता बनर्जी ने BJP की प्रियंका को 58 हजार वोटों से हराया, बाकी 2 सीटों पर भी TMC 

 

 पश्चिम बंगाल में हुए उपचुनावों में टीएमसी ने तीनों सीटों पर  जीत का परचम फहरा दिया है।  पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट से खुद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उम्मीदवार थी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका को लगभग 58832 वोटों से हराया है।  21 राउंड की वोटिंग में ममता बनर्जी को 84709 वोट मिले।   मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत पर tmc कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मना रहे है। 

वहीं जीत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भवानीपुर सीट से उपचुनावों में 58832 वोटों  के अंतर से जीती हूं  और विधानसभा के प्रत्येक वार्ड से मेरी जीत हुई है।  वह बोली कि जब चुनाव शुरू हुए थे तब से हमारी पार्टी के खिलाफ यंत्र हुआ था केंद्र सरकार ने षड्यंत्र करके हम लोगों को हटाने के बंदोबस्त किए थे लेकिन मैं जनता की आभारी हूं की जनता ने मुझे जिताया। 

वहीं बीजेपी प्रत्याशी प्रियंका टिबरेवाल  ने कहा कि “मैन ऑफ द मैच में हूं” वह बोली कि भले ही यह चुनाव ममता जीती हो लेकिन इस खेल की मैन ऑफ द मैच में हूं क्योंकि ममता के गढ़ में जाकर मैंने चुनाव लड़ा और 25 हजार से अधिक वोट प्राप्त किए। 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

24 घंटों में देश में 22हज़ार कोरोना मामले, हिमाचल में एक्टिव केस 1500 से नीचे

Spread the love   24 घंटों में देश में 22हज़ार कोरोना मामले, हिमाचल में एक्टिव केस 1500 से नीचे शिमला – देशभर में कोरोनावायरस के  मामलों में उतार-चढ़ाव जारी है।  लेकिन वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा पिछले 24 घंटों में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों […]

You May Like