बिलासपुर: चौंता क्षेत्र में झगड़े में एक व्यक्ति का कान दूसरे व्यक्ति ने काटा, मामला दर्ज

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 45 Second

THE NEWS WARRIOR
24/06/2022

चौंता क्षेत्र के एक व्यक्ति का कान दूसरे व्यक्ति द्वारा दांतों से काटने का सनसनीखेज मामला आया सामने,  पीड़ित ने शाह तलाई थाना में शिकायत दर्ज की, पुलिस कर रही छानबीन

बिलासपुर:-

बिलासपुर जिला के झंडूता उपमंडल के अंतर्गत आने वाले चौंता क्षेत्र के एक व्यक्ति का कान दूसरे व्यक्ति द्वारा दांतों से काटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़ित ने शाह तलाई थाना में शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

चौंता गांव के निवासी रामपाल पुत्र बिहारी लाल ने बताया कि बीते दिन वह रोज कि तरह अपनी दुकान पर गया था। रामपाल गंगलोह चौंक में दुकान करता हैं। रामपाल ने बताया कि साढ़े पांच बजे के बाद एक व्यक्ति नीरज कुमार निवासी घोड़ी-धबीरी जिला हमीरपुर अपनी गाड़ी नंबर PB 65AR 2984 में सवार होकर आया। वह मेरी दुकान पर आकर कहने लगा कि तुमने बीती रात एक बजे मेरे साथ बदतमीजी की है। मैंने उसे कहा कि मैंने आपके साथ कोई बदतमीजी नहीं की तथा मैंने उसे कहा कि मुझे आप दुकान पर काम करने दो। इतने में उक्त व्यक्ति मुझे मां बहन की गाली देने लगा। वह गुस्से से मुझे डराने धमकाने लगा तथा हाथापाई पर उतर आया।

यह भी पढ़े:-

द्रौपदी मुर्मू पहुंचीं दिल्ली, पीएम मोदी से की मुलाकात

रामपाल ने अपनी शिकायत में बताया कि मैंने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की लेकिन उक्त व्यक्ति अपना आपा खो बैठा और उसने मेरे बांए कान को अपने दांतों से काट दिया। जिस कारण मेरे कान का कुछ हिस्सा अलग हो गया। इतने में मेरी दुकान के पास खड़े व्यक्ति सोहनी और छोटू ने मुझे उक्त व्यक्ति के चुंगल से बचाया नहीं तो वह व्यक्ति मुझे जान से मार देता।

पीड़ित व्यक्ति का पुलिस ने समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झंडूता में करवाया उपचार 

वहीं, पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति रामपाल का समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झंडूता में मैडीकल करवा दिया हैं। जब इस‌ संदर्भ में पुलिस उपमंडलाधिकारी अनिल ठाकुर धुमारवीं से संपर्क किया तो उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि गंगलोह में एक‌ दुकानदार व व्यक्ति का झगड़ा हुआ जिसमें दुकानदार के बांए कान को दुसरे व्यक्ति ने अपने दांतों से काट दिया। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति रामपाल की शिकायत पर नीरज कुमार निवासी घोड़ी-धबीरी जिला हमीरपुर के खिलाफ के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

 

 

यह भी पढ़े:-

मनाली के एक होटल में हुई गोलीबारी में दो की मौत, एक घायल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

27 जून को सीएम जयराम ठाकुर होंगे घुमारवीं दौरे पर, घुमारवीं हल्के को मिलेंगी कई सौगातें

Spread the love THE NEWS WARRIOR 24/06/2022 घुमारवीं की समस्त जनता हिमाचल प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का इस विशाल रैली के माध्यम से व्यक्त करेंगी आभार घुमारवीं :- बिलासपुर जिला के घण्डालवीं क्षेत्र में डिग्री कॉलेज सहित घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र को अनेकों सौगातें देने के लिए प्रदेश के […]

You May Like