ऊना: कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्‍या मामले में, पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पंजाब से दो लोगो को किया गिरफ्तार

The News Warrior

THE  NEWS WARRIOR
13 /09 /2022

रविन्द्र सेठी को गोली मारने के बाद ये लोग उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गए थे

ऊना:

हरोली ब्लाक कांग्रेस के महासचिव रविन्द्र सिंह सेठी की पांच लोगों द्वारा गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस ने पंजाब के होशियारपुर से दो लोगों को हिरासत में लिया है। दरअसल रविन्द्र सेठी को गोली मारने के बाद ये लोग उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गए थे, जिस कारण पुलिस के राडार में ये लोग आसानी से आ गए। हालांकि घटना में पांच लोग शामिल बताए जा रहे हैं। लेकिन फिलहाल दो आरोपित पुलिस द्वारा पकड़े जाने से इस मामलें में अब उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही बाकी तीन आरोपित भी सलाखों के पीछे होंगे। हालांकि अभी तक हत्या के कारण का भी पता नही चल पाया है। लेकिन नेता प्रतिपक्ष ने इस मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि ये हत्याएं सोची समझी साजिश हैं।

दो कार्यकर्ताओं की भी मौत की न्‍यायिक जांच करने की मांग

उन्‍होंने कहा कानून व्यवस्था इतनी बुरी तरह लड़खड़ाई है कि सरेआम कोई गोली मारकर चला जाता है। कैसे ये पांचों लोग बंदूक साथ में लेकर घूम रहे थे। पुलिस व कानून व्‍यवस्‍था कहां है। मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस ये सब बर्दाश्त करने वाली नहीं है। उन्‍होंने दो दिन पहले कार हादसे में मारे गए दो कार्यकर्ताओं की भी मौत की न्‍यायिक जांच करने की मांग की है।

आरोपित जल्‍द पुलिस की गिरफ्त में होंगे

एसपी ऊना ने कहा हिमाचल प्रदेश के डीजीपी संजय कुंडू की पंजाब के पुलिस प्रमुख के साथ बात हुई है व उन्‍होंने कार्रवाई व जांच पूरा सहयोग करने की बात कही है। डीआइजी सुमेधा द्विवेदी भी ऊना पहुंच गई हैं। पुलिस की आठ टीमें डीएसपी हरोली, डीएसपी हेडक्‍वार्टर व अन्य अधिकारियों की अगुवाई में कार्रवाई करने में जुटी हुई हैं। गोलियां बरसाने वाले आरोपित जल्‍द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

सोलन: कालका-शिमला NH पर ट्रक से टकराई कार, कोई जानी नुकसान नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

कुल्‍लू: पंजाब के 3 युवकों से 511 ग्राम चरस बरामद

THE  NEWS WARRIOR 13 /09 /2022 पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवकों के खिलाफ NDPS एक्ट में केस दर्ज कुल्लू हिमाचल में कुल्लू की भुंतर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान पंजाब के 3 युवकों से 511 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने पकड़े गए तीनों युवकों के खिलाफ […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd