झंडूता पुलिस थाना के तहत तुंगड़ी गांव के दो युवकों के सीर खड्ड में बहने से मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 48 Second

 

The News Warrior
18/08/2022

जिन दो युवक की सीर खड्ड में डूबने की आशंका जताई जा रही थी, वह निकलीं सच

बिलासपुर:

जिला के झंडूता पुलिस थाना के तहत आने वाले तुंगड़ी गांव के जिन दो युवक की सीर खड्ड में डूबने की आशंका जताई जा रही थी, वह सच निकलीं। गत मंगलवार से लगातार चले सर्च ऑपरेशन के बाद आज वीरवार को बलघाड़ नमक स्थान पर उन दोनों के शव बरामद हो गए है ।

दोनों  युवक करीब दो बजे सीर खड्ड में उतरे थे नहाने

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गत मंगलवार को दोपहर बाद ये दोनों युवक सीर खड्ड में नहाने उतरे थे । उन्होंने अपना सामान कपड़े व जूते आदि खड्ड के किनारे रखे थे । शाम को जब ये दोनों युवक घर नहीं पहुंचे तब उनकी टोल ढूंढ शुरू हुई । फिर पता चला कि वे दोनों खड्ड में नहाने उतरे थे ।

घटनास्थल के पास उनके द्वारा रखा सामान भी देखा गया था । फिर यह आशंका हो गई थी कि कहीं वे दोनों खड्ड में बह गए हो । इस घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और स्थानीय लोगों के सहयोग से युवकों की तलाश शुरू की थी ।

शाम को जब घर नहीं आए तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया

ग्राम पंचायत गालियां के प्रधान तोता राम ने उस दिन बताया था कि तुंगड़ी गांव के निशांत कुमार पुत्र प्यारे लाल (18) और अमन कुमार पुत्र कश्मीर सिंह (16) मंगलवार दोपहर बाद करीब दो बजे सीर खड्ड में नहाने उतरे थे । शाम को जब तक घर नहीं आए तो परिजनों ने उन्हें तलाश करना शुरू किया। किसी ग्रामीण ने परिजनों को बताया था कि दो लड़के सीर खड्ड की ओर गए थे। सीर खड्ड किनारे युवकों के कपड़े और जूते, चप्पल मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई थी ।

उस रात अंधेरा होने और सीर खड्ड का बहाव तेज होने के कारण युवकों की तलाश करना मुश्किल हो रहा था। हालांकि पानी के बहाव को दूसरी ओर करने के लिए जेसीबी और पोकलेन की मदद ली गई थी। प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंच गया था।

पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें तलाश किया जाता रहा

थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि तुंगड़ी गांव से दो युवकों के डूबने की आशंका थी। पुलिस और स्थानीय लोगों के सहयोग से उन्हें तलाश किया जाता रहा है। निशांत कुमार आईटीआई बरठीं में ट्रेनिंग कर रहा था, जबकि अमन कुमार गांव जोल पलाखी कुठेड़ा अपने ननिहाल तुंगड़ी में रहता था और सीनियर सेकेंडरी स्कूल सुनहानी में पढ़ता था।

 

यह भी पढ़ें :

दोषी लोगों एवं मौके पर गए प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करें सरकार : राजीव शर्मा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

काँगड़ा: युवक ने गिरफ्तारी के डर से जहर खाकर दी जान, पढ़े पूरी खबर

Spread the love THE NEWS WARRIOR 19 /08 /2022 पंजाब कोर्ट में धारा 363, 366 के तहत चल रहा था केस काँगड़ा: डाडासीबा पुलिस चौकी के अंतर्गत गुरनबाड़ गांव में वीरवार को एक युवक ने गिरफ्तारी के डर से जहर खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान […]

You May Like