हसबैंड डे केयर सेंटर! रखेगा पूरा ख्याल आपके पति का, कहीं भी जाना हो, छोड़ जाइए

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 38 Second

 

The news warrior

28 अप्रैल 2023

देश-विदेश : आज का दौर ऐसा है जहां माता और पिता दोनों ही नौकरी करने वाले होते हैं ऐसे में ड्यूटी पर जाने पर उनके बच्चों का ख्याल रखना, उनकी देखभाल करना एक बड़ी समस्या बन गई है ऐसी स्थिति में बच्चों को डे केयर में रखते हैं । मजबूरी में लोग अपने बच्चों को डे केयर में रखते हैं जहां बच्चों का पूरा-पूरा ख्याल रखा जाता है जिससे उनके माता पिता दिन भर उनकी चिंता से परे रहकर अपना कार्य करते हैं ।

 

लेकिन क्या अपने कभी ऐसा सोचा है कि अगर चाइल्ड डे केयर की तरह ही हसबैंड डे केयर सेंटर भी खुल जाए तो? जी हां, सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसी ही पोस्ट वायरल हो रही है और वह लोगों द्वारा खूब पसंद की जा रही है और उस पर तरह तरह के कमेन्ट किए जा रहे हैं ।

 

यह भी पढ़ें :  ब्यास नदी में राफ्टिंग करते पलटा राफ्ट, एक पर्यटक की मौत, एक घायल

 

देश के जाने माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा को तो जानते ही होंगे इन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर यह मजेदार पोस्ट शेयर किया है और इस अनोखे इनोवेशन की खूब तारीफ की है ।  आनंद महिंद्रा ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ‘इनोवेशन केवल नए प्रोडक्ट बनाना नहीं है । यह किसी मौजूदा उत्पाद श्रेणी के लिए पूरी तरह से नए उपयोग की चीजें बनाने के बारे में भी है! ब्रिलिएंट’ ।

 

 

ड्रिंक्स के पैसे करने पड़ेंगे पे

आनंद महिंद्रा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें आप देख सकते हैं कि सड़क किनारे एक बोर्ड लगा हुआ है, जिसपर लिखा है, ‘हसबैंड डे केयर सेंटर’ ।  इसके साथ ही बोर्ड पर ये भी लिखा हुआ है कि अगर आपको अपने लिए टाइम चाहिए, रिलैक्स करने के लिए समय चाहिए या फिर शॉपिंग करने जाना हो, आप अपने पति को हमारे साथ छोड़ सकती हैं । हम उनका पूरा-पूरा ख्याल रखेंगे । बस आपको उनके ड्रिंक्स के पैसे पे करने पड़ेंगे ।

 

यह भी पढ़ें : सिराज के सिधारी में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत एक घायल

 

एक यूजर ने किया यह मजेदार कमेन्ट

ये मजेदार पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रही है । इस पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं और यूजर्स तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं । इसमें एक यूजर ने बहुत ही मजेदार कमेन्ट किया है जिसमें उसने लिखा है कि ‘बस अंदाजा लगा रहा हूं कि यहां कौन अपने पतियों को छोड़ कर जाएगी । अंदर से दुकान की प्रकृति के नेचर को भी तो जानना जरूरी है’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘ये मजेदार कॉन्सेप्ट है’ ।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर : SIU टीम ने 11.94 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा ब्रह्मपुखर का मुख्य नशा सप्लायर

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक 3 मई को , लिए जा सकते हैं यह अहम निर्णय

Spread the love   The news warrior 28 अप्रैल 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की आगामी बैठक 3 मई को राज्य सचिवालय शिमला के शिखर सम्मेलन हॉल में दोपहर तीन बजे आयोजित होगी । मुख्यमंत्री सुखविन्द्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में बैठक में कई अहम निर्णय लिए जा सकते […]

You May Like