बिलासपुर : SIU टीम ने 11.94 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा ब्रह्मपुखर का मुख्य नशा सप्लायर

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second
The news warrior
28 अप्रैल 2023
बिलासपुर : हिमाचल पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है । इसी कड़ी में बिलासपुर पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है । बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम ने एक युवक के कब्जे से 11.94 ग्राम चिट्टा बरामद किया है । पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी है ।

ब्रह्मपुखर का मुख्य नशा सप्लायर

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम शुक्रवार सुबह के समय नाके पर थी । इसी दौरान पुलिस ने  कार नंबर HP 01S-1591 को तलाशी के लिए रोका । तलाशी लेने पर युवक के कब्जे से 11.94 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ । पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया । आरोपी युवक ब्रह्मपुखर का मुख्य नशा सप्लायर था ।

आरोपी से पूछताछ जारी

आरोपी की पहचान रवींद्र कुमार पुत्र रामलाल गाँव निहारखान बसला तहसील सदर जिला बिलासपुर के रूप में हुई है । पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाना स्वारघाट में एनडीपीएस ऐक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाही शुरु कर दी है । आरोपी से पूछताछ जारी है कि वह यह नशा कहाँ से लाया और इसकी सप्लाई कहाँ देने जा रहा था ।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सिराज के सिधारी में कार दुर्घटनाग्रस्त, दो की मौत एक घायल

Spread the love   The news warrior 28 अप्रैल 2023 मंडी : हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के सिराज में दर्दनाक हादसा पेश आया है । सिराज के सिधारी में कार खाई में गिरने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई है वहीं एक व्यक्ति घायल हुआ है । मृतकों […]

You May Like