Latest news ! इस दिन चंबा प्रवास पर होंगे ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 20 Second

 

The news warrior

3 सितंबर 2023

चंबा : ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरुद्ध सिंह 5 से 8 सितंबर तक चंबा प्रवास पर रहेंगे ।

 

ग्रामीण विकास विभाग की बैठक की करेंगे अध्यक्षता

विभागीय प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री 5 सितंबर को भटियात क्षेत्र में प्राकृतिक आपदा से हुए नुकसान का निरीक्षण करेंगे । इस दौरान तुनुहट्टी में गौ सदन तथा मरेडी पीडव्लूएमयु का निरीक्षण भी करेंगे । उसके बाद ग्रामीण विकास विभाग की विभिन्न योजनाओं की समीक्षा को लेकर मंत्री बैठक की अध्यक्षता करेंगे । शाम को ग्रामीण विकास मंत्री होली को रवाना होंगे । उनका रात्रि ठहराव होली रहेगा।

 

सुनेंगे जनसमस्याएं

6 सितंबर को होली में जन समस्याएं सुनेंगे और भारी बारिश के कारण हुए नुकसान का जायजा लेने के बाद वे तीसा रवाना होंगे। 7 सितंबर को तीसा बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने के साथ सत्यास में मुख्यमंत्री लोक भवन का भी निरीक्षण करेंगे । उसके उपरांत शाम को किलाड़ में लोगों की समस्याएं सुनेंगे। उनका रात्रि ठहराव किलाड़ (पांगी) में ही रहेगा ।

 

8 सितम्बर को लाहौल स्पीति के लिए होंगे रवाना

8 सितंबर को ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री जनजातीय उपमंडल पांगी के मिन्धल और सुगलवास गाँव का दौरा कर विभिन्न विभागीय योजनाओं का निरीक्षण करेंगे । उसके बाद दोपहर को लाहौल स्पीति के उदयपुर के लिए रवाना होंगे ।

 

 

 

 

 

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Latest news ! घुमारवीं के अनिल शर्मा को मिला डीजीपी डिस्क अवार्ड

Spread the love The news warrior 3 सितंबर 2023 घुमारवीं : बिलासपुर जिला के घुमारवीं से हिमाचल प्रदेश पुलिस में तैनात अनिल शर्मा को डीजीपी डिस्क अवार्ड से नवाजा गया है ।   नशा तस्करों के खिलाफ की तगड़ी कार्रवाई अनिल शर्मा ने वर्ष 2019 से 2022 तक बिलासपुर जिला […]

You May Like