नाले में गिरने से 200 भेड़ बकरियों की दर्दनाक मौत, जानिए क्या है मामला 

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 50 Second

नाले में गिरने से 200 भेड़ बकरियों की दर्दनाक मौत, जानिए क्या है मामला 

शिमला जिला के डोडरा क्वार के भरोट गांव के समीप नाले में गिरने से एक साथ करीब 200 भेड़ बकरियों की मौत हो गई है।  हादसे से भेड़ पालक अब गहरे सदमे में चला गया है यह हादसा मंगलवार रात का बताया जा रहा है हालांकि हादसे की खबर बुधवार सुबह सामने आई।  सूचना के बाद पुलिस विभाग  मौके पर पहुंची है और हादसे की जांच जारी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार भरोट गांव में सड़क बनाने का काम चला हुआ है जिस कारण पैदल मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है मंगलवार की रात भेड़ पालक अपनी भीड़ बकरियों के साथ इस रास्ते से गुजर रहा था तो रास्ता ना होने के कारण भेड़ बकरियां सीधे उतराई में गिर गई सभी एक के बाद एक नाले में जा गिरी जिससे उनकी मौत हो गई। 

 गौरतलब है कि 15 से 20 दिन पहले भी इसी जगह पर ऐसा ही आता हुआ था जिसमें लगभग  50 भेड़ बकरियों की जान गई थी। सूचना के बाद बुधवार दोपहर को पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच की जा रही है स्थानीय लोगों का कहना है कि  सड़क निर्माण के कारण पैदल रास्ता पूरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है जिससे देर रात आने जाने में समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

लगातार कई दिनों के लिए बंद रहेंगे बैंक, पढ़िए पूरी खबर

Spread the love लगातार कई दिनों के लिए बंद रहेंगे बैंक, पढ़िए पूरी खबर त्योहारों के सीजन में यदि आपको बैंक से जुड़ा कोई जरूरी काम है तो उसे जल्दी निपटा लें वरना आपको अपने काम को पूरा करने के लिए एक लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।  त्योहारों को […]

You May Like