पांवटा: दस वर्षीय बच्चा आया बिजली की हाई वोल्टेज तारों की चपेट में

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 17 Second

THE NEWS WARRIOR
11 /04 /2022

पांवटा में 10 वर्षीय बच्चा बिजली की तारो से करंट लगने से झुलसा

विद्युत विभाग ने हाईवोल्टेज तारें घर  की छत के बिल्कुल पास से गुजारी 

विद्युत विभाग को लिखित शिकायत के बावजूद विभाग ने नहीं की  कार्रवाई

अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग ने मौके पर भेजां जेई 

पांवटा साहिब

पांवटा में 10 वर्षीय बच्चा बिजली की तारो से करंट लगने से झुलस गया, जिसके बाद उसे पांवटा अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया। जानकारी के अनुसार 10 बर्षीय हनी छत पर पतंग उड़ा रहा था, तभी पास से गुजर रही हाई वोल्टेज करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया।

हाईवोल्टेज तारें घर की छत के बिल्कुल पास से गुजारी  

दस वर्षीय हनी पुत्र सुरेंद्र कश्यप ने बताया कि वह वार्ड नंबर नौ का निवासी है। नेशनल हाई-वे गोविंदघाट बैरियर के पास उनका दो मंजिला मकान है। कुछ दिन पहले उनके मकान के बिल्कुल नजदीक विद्युत विभाग ने हाईवोल्टेज तारें उनकी छत के बिल्कुल पास से गुजार दीं, जिसको लेकर विद्युत विभाग को लिखित शिकायत भी की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई विभाग की तरफ से नहीं हुई, जिसके कारण उनके इकलौते बेटे को बेहद तेज करंट लगा और वह बुरी तरह से झुलस गया । इस दौरान छत से गिरने के कारण उसे सर में भी गंभीर चोट आई है।

मौके पर भेजा जेई 

सुरेंदर कशयप ने आरोप लगाते हुए कहा कि विद्युत विभाग अधिकारी लिखित शिकायत के बावजूद महीनों से उनके घर की छत के नजदीक से गुजर रही हाई वोल्टेज तारों को दूर नहीं कर रहे हैं, जिसके कारण उनके इकलौते बेटे को इतनी गंभीर चोटें आई हैं और जान जाते-जाते बची है। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर वह विभाग के अधिकारियों के खिलाफ पुलिस कंप्लेंट भी करेंगे, ताकि भविष्य में विद्युत अधिकारी और ठेकेदार लापरवाही न बरतें। इस बारे में अधिशासी अभियंता विद्युत विभाग अजय चौधरी ने कहा कि मौके पर जेई को भेज कर तुरंत तारों को पीछे करवाया जाएगा और जो मदद की जा सकती है  वह भी बच्चे और परिवार की दी जाएगी।

 

 

यह भी पढ़े :-

राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिला आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी परिषद का प्रतिनिधिमंडल

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं: औहर के पास राहियां में 20 वर्षीय युवती ने लगाया फंदा, दो महीने पहले हुई थी शादी

Spread the love THE NEWS WARRIOR 11/04/2022 राहियां में विवाहित महिला ने पंखे से फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या दो महीने पहले ही हुई थी शादी घर में अकेली थी प्रियंका घुमारवीं:- घुमारवीं पुलिस थाना के तहत औहर पंचायत में एक विवाहित महिला ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर […]

You May Like