35 वर्षीय शख्स ने पंखे से लटककर दे दी जान, आत्महत्या के कारणों का नहीं चल पाया है पता।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 53 Second

35 वर्षीय शख्स ने पंखे से लटककर दे दी जान, आत्महत्या के कारणों का नहीं चल पाया है पता।

 

कांगड़ा 18 सितंबर 2021

 

प्रदेश में आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला जिला कांगड़ा में सामने आया है। यहां पर पुलिस थाना पंचरुखी के तहत लोअर बनूरी में युवक द्वारा घर में पंखे से फंदा लगाकर जान देने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार किसी राहगीर ने व्यक्ति को घर के अंदर खिड़की से झूलता देखा और इसकी सूचना पार्षद मोनिका शर्मा व उसके पति पूर्व प्रधान अजय शर्मा को दी। उन्होंने पंचरुखी थाना प्रभारी सुभाष शास्त्री को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घर के बरामदे की ग्रिल में अंदर से लगे ताले को तोड़ा और शव को पंखे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा।

 

आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।युवक की पहचान बबलू (35) पुत्र शफरी राम बनूरी का रहने वाला बताया जा रहा है। बबलू के माता-पिता का निधन हो चुका है। पत्नी भी छोड़कर चली गई है। इस कारण वह घर में अकेला रहता था। बबलू का बड़ा भाई है, जो अन्य राज्य में नौकरी करता है। डीएसपी पालमपुर गुरबचन सिंह ने भी मौके पर पहुंचकर सभी पहलुओं की बारीकी से जांच की।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बिलासपुर : MBBS प्रशिक्षु चिकित्सकों ने की कैंटीन कर्मी की पिटाई, मामला दर्ज।

Spread the love बिलासपुर : MBBS प्रशिक्षु चिकित्सकों ने की कैंटीन कर्मी की पिटाई, मामला दर्ज।   18 सितंबर 2021   हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के कोठीपुरा स्थित एम्स में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहे प्रथम वर्ष के कुछ प्रशिक्षु चिकित्सकों ने कैंटीनकर्मी की पिटाई कर दी। मारपीट में […]

You May Like