18 अक्टूबर को थम जाएंगे पथ परिवहन के पहिए, HRTC कर्मचारियों ने किया ऐलान

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 1 Second

18 अक्टूबर को थम जाएंगे पथ परिवहन के पहिए HRTC कर्मचारियों ने किया ऐलान

हिमाचल प्रदेश में 18 अक्टूबर को एचआरटीसी बसों के पहिए थम जाएंगे इस बात का ऐलान एचआरटीसी कर्मचारियों द्वारा किया गया है वित्तीय लाभ न मिलने से निगम के चालक और परिचालक 1 दिन के लिए काम छोड़ो आंदोलन पर रहेंगे।  इस बात की जानकारी बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में हिमाचल परिवहन कर्मचारी संयुक्त समन्वय समिति के अध्यक्ष परमार सिंह ने दी है। 

प्रेस वार्ता में उन्होंने प्रदेश सरकार, परिवहन निगम प्रबंधन और प्रदेश की जनता को परिवहन निगम के कर्मचारियों की समस्याओं से अवगत करवाया  उन्होंने बताया कि पिछले 2 माह से परिवहन कर्मचारी आंदोलन कर रहे हैं निगम कर्मचारी को पेंशनर  कि लगभग 582 करोड़ की अनेकों वित्तीय लाभ की देनदारियां कई सालों से लंबित है और इन में लगातार वृद्धि हो रही है यह वित्तीय लाभ अन्य विभागों के कर्मचारियों को पहले ही दिए जा चुके हैं लेकिन निगम कर्मचारियों को इन लाभों से लाभों से वंचित रखा गया है। 

निगम कर्मचारी पिछले 2  महीनों से संघर्षरत है प्रदेश सरकार और प्रबंधन उदासीन एडीएम दुबई 112 कर्मचारियों को अब आंदोलनात्मक रुख अपनाना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि संघर्ष के दूसरे चरण में अब निगम कर्मचारी 18 अक्टूबर को 1 दिन के काम छोड़ो आंदोलन पर जा रहे हैं। 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नाले में गिरने से 200 भेड़ बकरियों की दर्दनाक मौत, जानिए क्या है मामला 

Spread the love नाले में गिरने से 200 भेड़ बकरियों की दर्दनाक मौत, जानिए क्या है मामला  शिमला जिला के डोडरा क्वार के भरोट गांव के समीप नाले में गिरने से एक साथ करीब 200 भेड़ बकरियों की मौत हो गई है।  हादसे से भेड़ पालक अब गहरे सदमे में […]

You May Like