नवोदय में छठी कक्षा में प्रवेश पाने के लिए 29 दिसम्बर तक करें आवेदन

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 47 Second


 

नवोदय में छठी कक्षा में प्रवेश पाने के लिए 29 दिसम्बर तक करें आवेदन

THE NEWS WARRIOR 
बिलासपुर 15 दिसम्बर

जवाहर नवोदय विद्यालय कोठीपुरा के प्रधानाचार्य अनूप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि जवाहर नवोदय विद्यालय कोठीपूरा जिला बिलासपुर में कक्षा छठी में शैक्षणिक सत्र 2021-22 में प्रवेश पाने के लिए वे सभी छात्र/छात्राएं जो इस समय जिला बिलासपुर के किसी भी राजकीय विद्यालय/राजकीय अनुदान प्राप्त/मान्यता प्राप्त विद्यालय/सर्वशिक्षा अभियान केन्द्र/एन0आई0ओ0एस0 में कक्षा पांचवी में पढ़ रहे हैं, वे सभी छात्र-छात्राएं प्रवेश परीक्षा हेतू अब 29 दिसम्बर तक आवेदन कर सकते हैं।
उन्होंने बताया कि आवेदन आॅनलाइन ही करें, आॅफलाइन आवेदन स्वीकार्य नहीं किया जाएगा। उन्होंने बताया कि आवेदन नवोदय विद्यालय समिति की बैबसाइट  www.navodaya.gov.in      एवं www.navodaya.gov.in/nvs/school/BILASPUR/en/home/index.html  पर 29 दिसम्बर तक किया जा सकता है।
उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में किसी भी तरह की समस्या के लिए आवेदक/अविभावक विद्यालय के फोन नम्बर/हेल्प डेस्क नम्बर 01978-280342 व 94181-14501 पर किसी भी कार्यदिवस में प्रातः 9 बजे से सायं 5 बजे तक सम्पर्क कर सकते है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

कोरोना टैस्ट के सैंपल से मना किया तो होगी क़ानूनी कारवाई-DC बिलासपुर

Spread the loveकोरोना टैस्ट के लिए सैंपल देना अनिवार्य – रोहित जम्वाल आदेशों की उल्लंघना करने पर होगी विभिन्न धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई THE NEWS WARRIOR बिलासपुर 17 दिसम्बर:- कोरोना वैश्विक महामारी से लोगों को बचाने के लिए तथा इसके संक्रमण को फैलने से रोकने और समाप्त करने के लिए […]

You May Like