latest news । 22 दिन बाद जीवित निकला कार में जिंदा जला BSF जवान 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 30 Second

 

The news warrior

21 जुलाई 2023

चंबा : आपने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कोई व्यक्ति खुद को मरा हुआ साबित कर दे । ऐसा ही एक ताजा मामला चंबा जिला से सामने आया है । चंबा जोत मार्ग पर 28 जून की रात  कार में जिंदा जला बीएसएफ जवान 22 दिन बाद जीवित मिला है । पुलिस ने बीएसएफ जवान अमित राणा को पकड़ लिया है और चंबा ले आए हैं और उसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

 

अपनी मौत की खुद ही रच डाली साजिश

कर्ज में डूबे कांगड़ा के तहसील नूरपुर के रहने वाले अमित राणा ने अपनी ही मौत की साजिश रच डाली । खुद को मृत साबित करने के लिए वह शमशान घाट से हड्डी उठाकर लाता है और कार में रख देता है और कार को आग लगाकर वहाँ से भाग जाता है । अगले दिन सड़क में जली गाड़ी मिली ।

 

इस तरह हुआ पुलिस को शक

मामले की जांच में जुटी पुलिस को प्रारंभिक जांच में ही शक हो गया था । वहीं जब पुलिस ने मौके से गाड़ी में साक्ष्य बरामद किए तो वहाँ से मात्र एक हड्डी ही बरामद हो पाई जिस पर पुलिस का शक और गहरा हो गया और पुलिस ने फोरेंसिक टीम को मौके पर जांच के लिए बुलाया । इसके बाद पुलिस ने चंबा बस स्टैन्ड की सीसीटीवी फुटेज खंगाली गई जिसमें देखा गया कि आरोपी घटना की रात चंबा बस स्टैन्ड में दिखा था जिसके बाद पुलिस को और भी ज्यादा शक हो गया । पुलिस ने आरोपित के परिजनों से भी पूछताछ की थी तो उन्होंने उसकी मौत को लेकर कोई संदेह नहीं जताया था ।

 

इस तरह पहुंची पुलिस आरोपित अमित राणा तक

जब पुलिस को मामले में और अधिक शक हुआ तो पुलिस आरोपित के बचपन के दोस्त तक पहुंची और उसकी कॉल डीटेल खंगाली । उसका दोस्त बेंगलुरू में टैक्सी चलाता है उसकी बैंक और कॉल डीटेल से पता चला कि इसके जरिए आरोपित ने ऑनलाइन शॉपिंग की है । लेकिन पुलिस को लग रहा था कि आरोपी तक दोस्त ऑनलाइन शॉपिंग कर रहा है पुलिस को बाद में पता चला कि बीएसएफ जवान के दोस्त को ऑनलाइन शॉपिंग की जानकारी नहीं है जिसके बाद पुलिस बेंगलुरू पहुंची तो वहाँ पता चला की बीएसएफ जवान जिंदा है और उसने कर्ज न चुका पाने के कारण अपनी मौत की साजिश रची थी ।

 

शमशानघाट से लाई थी हड्डी

आरोपी ने बताया कि उसने शमशान घाट से हड्डी लाकर गाड़ी में रखी थी और गाड़ी को आग लगा दी थी । पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर चंबा ले आई है और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मनाली के जगतसुख में फटा बादल, घरों और फसलों को पहुंचा नुकसान

Spread the love The news warrior 21 जुलाई 2023 कुल्लू : हिमाचल में बादल फटने का सिलसिला जारी है। प्रदेश में अभी भी बारिश से राहत मिलने के आसार नजर नहीं आ रहे हैं। मनाली के वाम तटमार्ग के करजां व जगतसुख में वीरवार देर रात करीब 12 बजे बादल […]

You May Like