शिमला : निजी कंपनी में कार्यरत 42 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 36 Second

शिमला : निजी कंपनी में कार्यरत 42 वर्षीय व्यक्ति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या।

 

शिमला, 28 सितंबर 2021

 

शिमला : जिला से आत्महत्या का एक मामला सामने आया है यहां कुमारसेन थाना अंतर्गत बीथल इलाके में एक निजी कम्पनी के सिविल मैनेजर ने बेड शीट का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक की पहचान 42 वर्षीय मोहम्मद इरशाद के रूप में हुई है और वह उत्तराखंड के उधम सिंह नगर का मूल निवासी था।

 

दिसम्बर 2020 से वह बीथल में एक कंपनी में कार्यरत था। पुलिस सूत्रों के अनुसार मौत को गले लगाने वाला व्यक्ति शादीशुदा था और उसका किसी के साथ सम्पति विवाद चल रहा था। इस वजह से वह मानसिक परेशान था। जांच अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी भेज दिया गया है। उनका कहना है कि इस मामले में पुलिस ने फिलहाल सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि, आपके शहर में ये है भाव 

Spread the love  डीजल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन वृद्धि,  आपके शहर में ये है भाव  शिमला – पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार वृद्धि से  अब लोगों का बजट हिलने लगा है।  कीमतों में वृद्धि का दौर लगातार जारी है। जिससे  उपभोक्ताओं की जेब पर असर साफ दिख […]
पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार तीसरे दिन वृद्धि,  आपके शहर में ये है भाव 

You May Like