ब्रेकिंग न्यूज : भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान विराट कोहली का बड़ा ऐलान , विश्व कप टी – 20 के पश्चात छोड़ देंगे टी -20 मैचों की कप्तानी। 

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 45 Second

ब्रेकिंग न्यूज : भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली का बड़ा ऐलान , विश्व कप टी – 20 के पश्चात छोड़ देंगे टी -20 मैचों की कप्तानी। 

भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों फार्मेट के कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट के सबसे छोटे फार्मेट की कप्तानी छोड़ने की घोषणा कर दी है। लंबे समय से उनकी कप्तानी को लेकर बातें की जा रही थी। कुछ दिन पहले ही यह खबर आई थी कि वह टी20 विश्व कप खत्म होने के बाद इस फार्मेट की कप्तानी छोड़ देंगे। गुरुवार 16 सितंबर को शाम उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी।

 

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीटर के जरिए इस बात का एलान कर दिया है कि, वो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के ठीक बाद भारतीय टी20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। इसके बाद वो भारतीय वनडे व टेस्ट टीम की कप्तानी करते रहेंगे।

 

रोहित शर्मा हो सकते हैं अगले टी -20 फार्मेट कप्तान ।

 

विराट के टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के बाद अब यह तय हो गया है कि रोहित शर्मा को इस फार्मेट में टीम की कमान सौंपी जाएगी। विराट की जगह लंबे समय से उनको इस फार्मेट में कप्तान बनाए जाने की मांग की जा रही थी।

 

 

विराट कोहली ने अपने ट्वीट में लिखा कि, टी20 प्रारूप से कप्तानी छोड़ने पर बयान जारी करते हुए विराट कोहली ने कहा है, “मैं न केवल भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए, बल्कि अपनी पूरी क्षमता के साथ भारतीय क्रिकेट टीम का नेतृत्व करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं। मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के रूप में मेरे सफर में मेरा साथ दिया। मैं उनके बिना यह नहीं कर सकता था। टीम के खिलाड़ी, सहयोगी स्टाफ, चयन समिति, मेरे कोच और प्रत्येक भारतीय जिन्होंने हमारे जीतने के लिए प्रार्थना की।”

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

सोलन विधानसभा क्षेत्र के लिए 110 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाएं के शिलान्यास व उद्घाटन

Spread the love जय राम ठाकुर ने क्षेत्रीय अस्पताल सोलन की अधारशिला रखी सोलन विधानसभा क्षेत्र के लिए 110 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाएं के शिलान्यास व उद्घाटन Solan : मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज सोलन से सोलन विधानसभा क्षेत्र के लिए लगभग 110 करोड़ रुपये की विकासात्मक परियोजनाओं […]

You May Like