HAS अधिकारी Avaninder Sharma देंगे मुफ्त ऑनलाइन एसएसबी इंटरव्यू की कोचिंग

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 46 Second

HAS अधिकारी Avaninder Sharma देंगे मुफ्त ऑनलाइन एसएसबी इंटरव्यू की कोचिंग

 

हिमाचल के पहले ऐसे अधिकारी जो देंगे एसएसबी की कोचिंग

अपनी कलम और प्रशासनिक गुणों के HAS अधिकारी Avaninder Sharma हिमाचल के युवाओं को सेना में अधिकारी बनने में निखारने का जिम्मा अपने कंधों पर ले लिया है। हिमाचल जैसे प्रदेश से एसएसबी की कोचिंग महंगे महंगे संस्थानों में लेना गरीब वर्ग के तबके बच्चों में काफी मदद मिलेगी।

हिमाचल प्रदेश के इच्छुक युवा वर्ग को भारतीय सेनाओं में अधिकारी के रूप में प्रवेश प्राप्ति हेतु एसएसबी साक्षात्कार हेतु मुफ्त ऑनलाइन प्रशिक्षण देने की पहल करने जा रहें।शुरुआत में प्रशिक्षण के एक एक घंटे के पांच सेशन होंगे जिनमें एसएसबी साक्षात्कार के विभिन्न पहलुओं जैसे स्क्रीनिंग,मनोवैज्ञानिक टेस्ट,ग्रुप टेस्ट और व्यक्तिगत साक्षात्कार संबंधी प्रशिक्षण दिया जाएगा। उक्त प्रशिक्षण दिनांक 03/10/2021 (रविवार) से दिनांक 07/10/2021 (गुरुवार) प्रतिदिन रात्रि दस बजे से दिया जाएगा।सेशन का माध्यम गूगल मीट पर इस लिंक पर रहेगा।

 

https://meet.google.com/nqj-qdeq-snn

 

डॉ (मेजर सेवानिवृत) अवनींद्र कुमार, हि.प्र.से.

अखिल भारतीय मेरिट प्रथम स्थान,एसएसबी,रिमाउंट वेटेरिनरी कोर (वर्ष 2008) वर्तमान में टांडा अस्पताल में ज्वाइंट डायरेक्टर के पद पर सेवाएं दे रहें है।

 

Schedule

Day 1-PIQ Form,Screening,OLQs

Day 2-Psych Tests-TAT,WAT

Day 3-Psych Tests-SRT,Self Appraisal

Day 4-Group Tests

Day 5-Personal Interview/Conf

 

ऐसे अधिकारी को सलाम जो युवाओं का भविष्य लिखने में योगदान दे रहे हैं मेरा सभी युवाओं से आग्रह हैं जो सेना में अपना करियर बनाना चाहते है ।।इस पोस्ट को शेयर करें और इस लिंक के माध्यम से 3 अक्टूबर को अवश्य जुड़ जाए। सर आपको हार्दिक शुभकामनाए। मेरी तरफ से कभी भी कोई जरूरत पड़े तो हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा और जितनी मदद हो सकेंगी जरूर करूंगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मैक्सवेल की बल्लेबाजी ने पस्त की राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदें, 7 विकेट से हराया।

Spread the love मैक्सवेल की बल्लेबाजी ने पस्त की राजस्थान रॉयल्स की उम्मीदें, 7 विकेट से हराया।   30 सितंबर 2021   वीवो आईपीएल : बीते शाम खेले गए राजस्थान रॉयल्स और रायल चैलेंजर बैंगलोर के बीच मुकाबले में बैंगलोर ने रायलस को 07 विकेट से हराकर प्लेआफ में अपनी […]

You May Like