पंडोह में बनाया जाए पुल, शीघ्र आरंभ हो निर्माण कार्य : जवाहर ठाकुर

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 28 Second

The news warrior

17 जुलाई 2023

मंडी : द्रंग विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जवाहर ठाकुर सोमवार को पंडोह में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा और प्रभावितों से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार से पंडोह में हणोगी की तर्ज पर पुल का निर्माण करने की मांग उठाई  इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस कार्य को जल्द से जल्द आरंभ किया जाए।

 

बारिश के कारण हुआ भारी नुकसान

उन्होंने बताया कि मंडी जिला में भारी बारिश के चलते आई बाढ़ से सबसे अधिक नुकसान द्रंग व सदर विधानसभा क्षेत्रों को हुआ है। औट, पंडोह और कून का तर में तीन पुल टूट गए हैं, जो द्रंग क्षेत्र के लोगों के लिए महत्वपूर्ण थे। पंडोह का पुल टूटने से इलाका बदार की आधा दर्जन पंचायतें प्रभावित हुई हैं, इसलिए सरकार हणोगी की तर्ज पर यहां जल्द से जल्द पुल का निर्माण करें।

प्रभावितों की जाएगी हरसंभव मदद

जवाहर ठाकुर ने बताया कि हाल ही में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया है । जिसके लिए केंद्र की मोदी सरकार ने राहत पैकेज जारी किया है और आगे भी हरसंभव सहायता की जा रही है। वहीं, राज्य सरकार भी प्रभावितों को हरसंभव मदद मुहैया करवाए, जिसका जो नुकसान हुआ है वो भरपाई की जाए। उन्होंने अपनी ओर से भी प्रभावितों को हरसंभव सहायता का भरोसा दिलवाया।

प्रभावितों को मदद का दिलाया भरोसा

इसके बाद जवाहर ठाकुर घ्राण भी गए, वहां पर हुए नुकसान का जायजा लेने के साथ प्रभावितों के साथ मुलाकात कर उन्हें ढांढस बंधाया। उन्होंने घ्राण के लोगों को भी मदद का भरोसा दिलाया है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

नशीली दवाओं के तस्करों की संपत्ति जब्त करने का NDPS ऐक्ट में हो प्रावधान : सीएम सुक्खू

Spread the love   The news warrior 17 जुलाई 2023 शिमला : मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने सोमवार को शिमला में वर्चुअल माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में दिल्ली में ड्रग तस्करी और राष्ट्रीय सुरक्षा पर आयोजित क्षेत्रीय सम्मेलन में भाग लिया। उन्होंने ड्रग माफिया से […]