दो दिन बंद रहेगा चंडीगढ़-मनाली एनएच, इस वैकल्पिक मार्ग का करें प्रयोग

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 50 Second

 

The news warrior

18 जुलाई 2023

मंडी : चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे 6 मील के पास मंगलवार व बुधवार को यातायात के लिए पूरी तरह से बंद रहेगा। 6 मील के पास मंगलवार सुबह फिर से पहाड़ी दरक गई है जिसकी वजह से हाईवे यातायात के लिए पूरी तरह से बंद हो गया है ।

 

सोमवार को भी हुआ था बड़ा भूस्खलन

इससे पहले सोमवार को भी काम कर रही मशीन पर बड़े-बड़े पत्थर आकर गिर गए थे और चालक ने भाग कर अपनी जान बचाई थी । प्रशासन, पुलिस और एनएचएआई (NHAI) ने निर्णय लिया है कि हाईवे को दो दिनों तक यातायात के लिए बंद रखा जाएगा। इस दौरान  6 मील के पास गिरे सारे मलबे को हटाया जाएगा ।

 

इस वैकल्पिक मार्ग का प्रयोग करें चालक

एएसपी सागर चंद्र ने बताया कि मंगलवार को दिन भर हाईवे को यातायात के लिए बंद रखा जाएगा। यदि मलबा हटाने का कार्य आज पूरा नहीं होता है तो बुधवार को भी हाईवे बंद रहेगा । सभी छोटे वाहनों को वाया गोहर-चैलचौक और वाया कटौला भेजा जा रहा है। बड़े वाहनों को यहां से जाने की अनुमति नहीं है।

 

मंडी-कटौला-कुल्लू सड़क खुली

मंडी कटौला कुल्लू सड़क भी कमांद के पास पहाड़ी दरकने के बाद फिर से बंद हो गई थी । हालांकि इसे अब यातायात के लिए खोल दिया गया है ।

Happy
Happy
50 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
50 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

SBI लाइफ में नौकरी का सुनहरा मौका, बिलासपुर में भरा जाएगा एक पद

Spread the love The news warrior 18 जुलाई 2023 बिलासपुर  : अगर आप पूर्व सैनिक हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए बेहतरीन मौका है । एसबीआई लाइफ ब्रांच बिलासपुर में डेवलपमेंट मैनेजर के एक पद पर भर्ती होगी । इस पद के लिए उम्मीदवार की […]

You May Like