जम्मू कश्मीर : घात लगाए आतंकियों ने सेना के जवानों पर किया हमला, 5 जवान शहीद।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 55 Second

जम्मू कश्मीर : घात लगाए आतंकियों ने सेना के जवानों पर किया हमला, 5 जवान शहीद।

 

जम्मू संभाग के पुंछ जिले में सुरनकोट मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए हैं। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच अभी मुठभेड़ जारी है। चार से पांच आतंकी घिरे हुए हैं। बता दें कि सेना को रविवार देर रात इनपुट मिला कि सुरनकोट में आतंकी मौजूद हैं। सेना की टुकड़ी ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। लेकिन मौसम बाधक बन गया। जिसके बाद तड़के सुरक्षाबलों ने फिर से अभियान शुरू किया।

 

सूत्रों का कहना है कि इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे आतंकियों ने अंधाधुंध गोलाबारी शुरू कर दी। गोलाबारी में एक जीसीओ और चार जवान घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही अतिरिक्त बल बुलाया गया। फिलहाल मुठभेड़ जारी है और आतंकियों का समूह सुरक्षाबलों के घेरे में है।

 

सैन्य प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सोमवार सुबह भारतीय सेना ने पुंछ के सुरनकोट क्षेत्र में तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी दौरान मुठभेड़ में एक जेसीओ और चार जवान घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

बाल संरक्षण आयोग अर्द्ध- अनाथ बच्चों की आवाज सरकार के समक्ष उठाएगा

Spread the love बाल संरक्षण आयोग अर्द्ध- अनाथ बच्चों की आवाज सरकार के समक्ष उठाएगा   शिमला, 11 अक्टूबर 2021   हिमाचल प्रदेश राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग कोरोना अर्ध-अनाथ हुए 1481 बच्चों की आवाज सरकार के समक्ष उठाएगा। आयोग ऐसे बच्चों की आर्थिक मदद के लिए सरकार से कोई […]
The News Warrior Studio

You May Like