मंडी : सराज क्षेत्र में कार दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में पिता पुत्र और भतीजे की मौत।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 17 Second

मंडी : सराज क्षेत्र में कार दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में पिता पुत्र और भतीजे की मौत।

12 अक्टूबर 2021

 

मंडी : हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक सड़क हादसा पेश आया है। सराज क्षेत्र के छतरी उप तहसील में एक कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी, जिसके पिता-पुत्र और भतीजे की मौत हो गई। हादसा सोझा गांव में शाम के समय हुआ था।

यह भी पढ़ें : स्कूल अपने स्तर पर करवाएगा पहले एवं दुसरे टर्म की प्रैक्टिकल परीक्षाएं।

मिली जानकारी के अनुसार ये तीनों कार (सीएच 01-0881) में अपने घर की तरफ जा रहे थे। घर से मात्र 300 मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर 500 फीट गहरी खाई में जा गिरी। हादसा इतना भयंकर था कि किसी को भी संभलने का मौका नहीं मिला और तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान

मृतकों ही पहचान (65) हंस राज पुत्र जानकू, (31) महेश कुमार पुत्र हंस राज और (19) सचिन कुमार पुत्र कृपा राम के रूप में हुई है। इसमें हंस राज और महेश कुमार पिता-पुत्र हैं जबकि सचिन कुमार हंस राज का भतीजा है। जंजैहली पुलिस थाना की टीम को तीनों शवों को सड़क तक पहुंचाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

एसपी ने की मामले की पुष्टि

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना संबंधी मामला दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने बताया कि कार दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को प्रशासन की तरफ से फौरी राहत के तौर पर दस-दस हजार रुपए की धनराशि दे दी गई है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शहीद की मां को लोकसभा चुनाव में हराने की जिस भाजपा ने नहीं छोड़ी थी कोई कसर,आज वह हमें पढ़ा रही राष्ट्रवाद का पाठ : विक्रमादित्य सिंह

Spread the love शहीद की मां को लोकसभा चुनाव में हराने की जिस भाजपा ने नहीं छोड़ी थी कोई कसर,आज वह हमें पढ़ा रही राष्ट्रवाद का पाठ : विक्रमादित्य सिंह   12 अक्टूबर 2021   शिमला : हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव होने है राजनीतिक पार्टियों ने एक दुसरे पर तंज […]

You May Like