कुल्लू की लगवैली में फटा बादल, दो मकान व तीन ग़ऊशाला बही

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 52 Second

 

The news warrior

15 जुलाई 2023

कुल्लू : हिमाचल के कुल्लू जिला में शनिवार सुबह से मौसम खराब चल रहा है। जिला की लगवैली में बादल फटने की सूचना से अफरा तफरी मच गई वहीं सरबरी खड्ड का जलस्तर बढ़ गया है । कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस थाना कुल्लू में शनिवार सुबह करीब सात बजे सूचना मिली कि लगवेली में कहीं पर बादल फटा है जिस कारण सरबरी खड्ड जा जल स्तर बढ़ रहा है । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने दो पुलिस टीमों को लगवेली की तरफ रवाना कर दी ।

 

समालंग में दो घर और तीन ग़ऊशाला बहे

उन्होंने बताया कि उन्हें मानगढ़ पंचायत के उपप्रधान ख़्याल चंद ने मोबाइल के माध्यम से जानकारी दी कि गोरूडुग नामक जगह में बादल फटा है। उन्होंने बताया कि समालंग में दो घर और तीन ग़ऊशाला बह गई गई हैं लेकिन किसी भी तरह का जान माल और पशुधन का नुकसान नहीं हुआ है । बादल फटने से सरबरी नाला में पानी बहुत अधिक आ गया है, इसलिए पुलिस ने लोगों को सरबरी खड्ड से दूर रहने की हिदायत  दी है ।

 

खतरे वाली नहीं है कोई बात

वहीं एसडीएम कुल्लू विकास शुक्ला ने कहा कि सुबह लगभग सात बजे लगवैली के समालंग में बादल फटने की सूचना मिली थी। जानकारी के मुताबिक, सरवरी खड्ड का पानी जरूर बढ़ा है, लेकिन खतरे वाली बात नहीं है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मकान पर गिरी विशालकाय चट्टान, मकान क्षतिग्रस्त, टला बड़ा हादसा

Spread the love   The news warrior 15 जुलाई 2023 सोलन : हिमाचल में आसमानी आफत के साथ साथ भूस्खलन का क्रम जारी है । जगह जगह से भूस्खलन की खबरें सामने आ रही हैं । शनिवार सुबह प्रदेश के सोलन जिले में अर्की-भराड़ीघाट मार्ग पर बखालग के पास एक […]

You May Like