सत्ता सुख के लिए गरीब जनता पर बोझ डाल रही कांग्रेस : जयराम

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 18 Second

the news warrior

8 जनवरी 2023

पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने लंबे अंतराल के बाद अपनी कैबिनेट का विस्तार आज कर ही लिया । जिसमें 7 मंत्री और 6 संसदीय सचिव कांग्रेस सरकार द्वारा बनाए गए हैं । जिससे वह प्रदेश के जिला और संसदीय क्षेत्र में संतुलन नहीं बना पाए ।उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस सरकार के नेताओं ने हिमाचल में खर्च कम करने की बात की थी, परंतु छः संसदीय सचिव बनाने से उन्होंने खर्च को और बढ़ा दिया है ।

हिमाचल सरकार ले रही है 3000 करोड़ का कर्ज विधानसभा में बिल पारित

उनका कहना है कि कांग्रेस नेता सत्ता सुख भोगने के लिए गरीबों पर बोझ डाल रही है । साथ ही उन्होंने बताया कि जल्दी ही प्रदेश सरकार 3000 करोड़ का एक कर्ज भी लेने जा रही है, जिसके लिए विधानसभा में बिल भी पारित कर दिया गया है। जयराम ठाकुर का कहना है कि कांग्रेस सरकार द्वारा यह कर्ज संसदीय सचिव बनाने के लिए ही लिया गया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल पर 74622 करोड का कर्ज है और अगर प्रदेश सरकार 3000 करोड़ का और कर्ज लेती है तो यह बढ़कर 77622 करोड़ हो जाएगा।

जयराम ठाकुर और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप का कहना है कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल की जनता को डीजल पर 3.01 रुपए का वेट बढ़ाकर एक और तोहफा दिया है। डीजल के दामों में बढ़ोतरी होने से यह तय है कि प्रदेश में माल भाड़े में बढ़ोतरी होगी । जिससे गरीब जनता पर भी बोझ बढ़ने वाला है। इससे प्रदेश में महंगाई बढ़ सकती है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

JOAIT Paperleak : अब 20 परीक्षाओं की बजाय पिछले 3 सालों में हुई भर्तियों की जांच करेगी एसआईटी

Spread the lovethe news warrior 8 जनवरी 2023 हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के भर्ती प्रश्नपत्र लीक मामले की जांच के लिए पुलिस के उत्तरी क्षेत्र धर्मशाला, केंद्रीय क्षेत्र मंडी और दक्षिण क्षेत्र शिमला तीनों रेंजों से पुलिस अधीक्षक और एसआईटी के सदस्य हमीरपुर पहुंच गए हैं। अब एसआईटी केवल […]

You May Like