पटेर टीम ने 2 विकेट से जीता दलेल सिंह चौहान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 35 Second

समापन समारोह में श्री बी एस चौहान मुख्यथिति और श्री कमलेश ठाकुर विशेष अतिथि खिलाडियों को  ईनाम देते हुए

 

पटेर टीम ने 2 विकेट से जीता दलेल सिंह चौहान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट

THE NEWS WARRIOR

BILASPUR

31 जनवरी 2021

श्री राघवानंद युवक मंडल डमेहर के सौजन्य से चल रहे ठाकुर दलेल सिंह चौहान मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट डमेहर का आज फाइनल मैच पटेर बनाम डमेहर टीमो के मध्य खेला गया। जिसमे पटेर टीम ने 2 विकेट से जीत दर्ज करते हुए विजयी ट्राफी अपने नाम की । वहीं मेजबान डमेहर टीम उपविजेता रही।
समापन समारोह में श्री बी एस चौहान मुख्यथिति और श्री कमलेश ठाकुर स्पेशल अथिति के रूप में पधारे।
युवक मंडल प्रधान श्री परमजीत सिंह उर्फ अंकु ने दोनों अतिथियों को अपनी टीम के साथ स्मृति चिन्ह प्रदान करके सम्मानित किया।
श्री बी एस चौहान ने अपने संबोधन में स्वर्गीय दलेल सिंह चौहान के जीवन पर प्रकाश डाला एवं खेलों खासकर बास्केट बॉल के कोच रेफरी के रूप में उनकी उपलब्धियों और डमेहर बास्केट बॉल कोर्ट निर्माण में उनके सहयोग को याद किया।
श्री चौहान ने इस आयोजन के लिए श्री राघवानंद युवक मंडल डमेहर और लेहड़ी सरेल पँचायत के अन्य युवाओं को साधुवाद दिया और अपनी तरफ से 5100 रुपये की प्रोत्साहन राशि प्रदान की।

मुख्यथिति ने विजेता उपविजेता टीमो को क्रमशः 21 हजार और 11 हजार की इनामी राशि मोमेंटो और मैडल के साथ आबंटित की।

 

 

इसी के साथ आयोजको और टूर्नामेंट के दौरान विभीन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाले युवाओं को भी मुख्यथिति द्वारा सम्मानित किया गया।

टूर्नामेंट में 20 टीमो ने हिस्सा लिया। जिसमे पटेर टीम के अभी ठाकुर को मैन आफ सीरीज और राहुल नड्डा को बेस्ट बॉलर चुना गया। वही दिशांत ठाकुर को बेस्ट अंपायर और बन्नी शर्मा को बेस्ट स्कोरर अवार्ड से नवाजा गया।

 

चायपान और मिष्ठान आबंटन के बाद युवक मंडल डमेहर के प्रधान श्री अंकुश ठाकुर ने आयोजन में वितीय सहयोग देने के लिए स्वर्गीय दलेल सिंह चौहान के परिवार , गाहर के पूर्व प्रधान जिला परिषद उम्मीदवार कुल्तार पटियाल, पंचायत विकास समिति सदस्य लेहड़ी सरेल श्रीमती रेनुका लखनपाल, उप प्रधान लेहड़ी सरेल अक्षय कुमार, पूर्व छात्र डमेहर स्कूल आशीष नड्डा, और आज के समापन समारोह के मुख्यअथिति श्री बी एस चौहान जी का आभार व्यक्त किया।

श्री परमजीत ने मैदान को टूर्नामेंट खेलने के लायक बनाने के लिए डमेहर से ट्रांसपोर्टर और युवा उद्दमी श्री चमन लाल ठाकुर का भी विशेष आभार व्यक्त किया।

इसी के साथ श्री परमजीत सिंह अंकु ने ठाकुर दलेल सिंह चौहान मेमोरियल क्रिकेट टुर्नामेंट के समापन की विधिवत घोषणा करते हुए इस तरह के आयोजनों को जारी रखने पर अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

 

यह भी पढ़ें -: 5वीं से लेकर+2 हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड की वार्षिक परीक्षाओं की यहाँ देखें डेटशीट

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

मन तो करता है कि कुछ लोगों के पाखंड की धज्जियां उड़ा दूँ - तृप्ता भाटिया

Spread the love लेखिका  तृप्ता भाटिया  सामाजिक कार्यकर्त्ता हैं सोशल मीडिया पर व्यंग लिखती हैं  कांगड़ा जिला के नगरोटा बंगवा से    “मन तो करता है कि कुछ लोगों के पाखंड की धज्जियां उड़ा दूँ”   मन तो करता है कि कुछ लोगों की और उनके पाखंड की धज्जियां उड़ा […]

You May Like