पश्चिम बंगाल में भारी हिंसा के बीच पंचायत चुनाव जारी, पाँच लोगों की मौत

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 41 Second

The news warrior

8 जुलाई 2023

पश्चिम बंगाल : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव का मतदान जारी है। पूरे राज्य भर से जगह-जगह हिंसा, आगजनी, पथराव की खबरें आ रही हैं। राज्य में तनाव का माहौल है । राज्य में पुलिस और केंद्रीय सुरक्षाबल तैनात है बावजूद इसके हिंसा जारी है ।

हिंसा में अब तक पाँच लोगों की मौत

शनिवार सुबह सात बजे राज्य के पंचायत की लगभग 74 सीटों के लिए मतदान शुरू हुआ है। दक्षिण से लेकर उत्तर बंगाल तक हर जगह हिंसा की खबरें आ रही हैं। जानकारी के मुताबिक मतदान के दौरान हुई हिंसा में अब तक पांच लोगों की मौत हो चुकी है और कई घायल हैं।

उम्मीदवार के पोलिंग एजेंट की मौत

मतदान शुरू होते ही कूचबिहार में मतदान केंद्र में तोड़फोड़ कर दी गई है और बैलट बॉक्स में पानी डाल दिया गया । कूचबिहार के फलीमारी ग्राम पंचायत में एक मतदान केंद्र पर गुंडों के हमले में भाजपा उम्मीदवार के पोलिंग एजेंट माधव विश्वास की मौत हो गई । उम्मीदवार माया बर्मन ने बताया टीएमसी के गुंडों ने मेरे एजेंट पर बम फेंका और उसे मार दिया । उन्होंने मुझ पर भी हमला कीय ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कसौली में भूस्खलन से निर्माणाधीन मकान धंसा, दो भवनों को नुकसान 

Spread the love   The news warrior 8 जून 2023 सोलन : हिमाचल में मानसून कहर बरपा रहा है । जारी अलर्ट के बीच हिमाचल में बारिश जारी है । वहीं प्रदेश में जगह जगह भूस्खलन हो रहे हैं तो कहीं घरों में पानी घुस रहा है । नदी नाले […]

You May Like