हमीरपुर: नादौन में टिप्पर-स्कूटी की टक्कर, हादसे में 1 की मौत, 2 घायल

THE  NEWS WARRIOR
24 /11 /2022

स्कूटी सवार 3 युवकों ने नहीं लगाया था हैल्मेट

हमीरपुर:

हिमाचल के हमीरपुर जिला के नादौन शहर में बीती देर शाम टिप्पर-स्कूटी की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसे में 2अन्य लोग बुरी तरह से घायल हैं। मौके पर उपस्थित लोगों ने बताया कि स्कूटी चालक ने यदि हैल्मेट पहना होता तो शायद उसकी जान बच जाती। पुलिस ने स्कूटी चालक के खिलाफ मुकदमा भी दायर किया है। स्कूटी पर 3 लोग सवार थे और किसी ने भी हैल्मेट नहीं पहना था। स्कूटी चालक की ही इसमें मौत हुई है।

पिछले टायर से टकराई स्कूटी

मिली जानकारी के अनुसार बजरी से भरा हुआ टिप्पर HP-83 A 1268 नादौन शहर के गधा अंब के पास नेशनल हाईवे से गुजर रहा था। यहां अक्सर भीड़ लगी रहती है। वहां एक अप्लाइड फॉर स्कूटी टिप्पर के पिछले टायर से टकरा गई।इसमें स्कूटी पर सवार अजय कुमार निवासी गांव डोडरू सिल्ह, अश्वनी कुमार निवासी गांव दबकेड़ मझीण और संदीप कुमार बुरी तरह से घायल हो गए।

मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर

तीनों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल लाया गया। जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज टांडा रेफर कर दिया। जिनमें से अश्वनी कुमार को उनके परिजन होशियारपुर में उपचार के लिए ले गए हैं। जहां वह उपचाराधीन है।

स्कूटी चालक की टांडा मेडिकल में हुई मौत

स्कूटी चालक अजय कुमार ने मेडिकल कॉलेज टांडा में दम तोड़ दिया। पुलिस ने इस आरोप में टिप्पर चालक किशोरी लाल निवासी दाहड़ पालमपुर के खिलाफ मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ योगराज चंदेल ने बताया कि दुर्घटना में घायल अजय कुमार की मृत्यु हो गई है। उसका पोस्टमॉर्टम करवाया जा रहा है। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:

विजय जुलूस का खर्च भी उम्मीदवार के व्यय खाते में जुड़ेगाः डीसी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

हिमाचल में रेत, ईंट और बजरी के दामों में बढ़ोतरी, 25 फीसदी महंगा हुआ घर बनाना

THE  NEWS WARRIOR 24 /11 /2022 पहले रेत का एक टिपर का दाम करीब 17 हजार रुपये तक था हिमाचल: पंजाब में खनन बंद होने और अन्य कारणों से हिमाचल में रेत, ईंट और बजरी के दामों में बढ़ोतरी हो गई है। इससे अब घर बनाना करीब 25 फीसदी तक […]

You May Like


©2022. All rights reserved . Maintained By: H.T.Logics Pvt Ltd