सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, यहाँ जानें पूरी डिटेल

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 17 Second

 

The news warrior

10 जून 2023

दिल्ली : प्रोद्योगिकी विकास बोर्ड में मीडिया समन्वयक का एक पद तीन वर्ष के अनुबंध आधार पर भरा जाएगा । पद से संबंधित अन्य जानकारी जैसे योग्यता, अनुभव, वेतन , आयु सीमा, पात्रता मानदंड आवेदन प्रारूप , नियम व शर्तें बोर्ड की वेबसाईट www.dst.gov.in और www.tdb.gov.in पर देख सकते हैं । आवेदन प्राप्त करने की अंतिम तिथि 14 जुलाई है ।

 

यहाँ भरे जाएंगे 11 पद

महापत्तन प्रशुल्क प्राधिकरण, पतन, पोत परिवहन और जलमार्ग मंत्रालय, भारत सरकार मुंबई कार्यालय में वरिष्ठ प्रधान निजी सचिव का एक पद, प्रधान निजी सचिव के 2 पद, निजी सचिव के 3 पद, निजी सहायक के 5 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं । इन पदों के लिए 25 जून तक आवेदन कर सकते हैं । पदों से संबंधित अधिक जानकारी वेबसाईट www.tariffauthority.gov.in पर देख सकते हैं ।

 

यह भी पढ़ें : ब्रिटेन के पूर्व पीएम बोरिस जॉनसन ने सांसद पद से दिया इस्तीफा, जानें क्यों 

 

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में सहायक निदेशक के भरे जाएंगे 4 पद

राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग में सहायक निदेशक के 4 पदों को प्रतिनियुक्ति के आधार पर भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं । आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 30 जून 2023 है । पात्रता मानदंड, आवेदन पत्र भरने और जमा करने के निर्देश व अन्य जानकारी राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग की वेबसाईट यानि http://ncsc.nic.in पर उपलब्ध हैं ।

 

यह भी पढ़ें : विमान हादसे में लापता बच्चे 40 दिन बाद अमेजन के जंगलों में मिले जिंदा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एटीएम में कैश जमा करने वाली कंपनी में 7 करोड़ की लूट

Spread the love   The news warrior 10 जून 2023 लुधियाना : लुधियाना के राजगुरु नगर में एटीएम में कैश जमा करवाने वाली कंपनी सीएमएस से करीब सात करोड़ रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है । शुक्रवार देर रात करीब डेढ़ बजे लुटेरे कंपनी की ही वैन […]

You May Like