अनुराग ठाकुर के प्रयासों से ऊना में लगने वाला ऑक्सीजन प्लांट अहमदाबाद से रवाना, हमीरपुर के बाद घुमारवीं पहुंचा ऑक्सीजन प्लांट : सुमीत शर्मा

0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 9 Second

अनुराग ठाकुर के प्रयासों से ऊना में लगने वाला ऑक्सीजन प्लांट अहमदाबाद से रवाना : सुमीत शर्मा

हमीरपुर के बाद घुमारवीं पहुंचा ऑक्सीजन प्लांट और ऊना के लिए जल्द इक्विपमेंट पहुंचेंगे।

THE NEWS WARRIOR
26 मई 2021 ,ऊना :

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुमीत शर्मा ने यहाँ जारी प्रेस विज्ञप्ति में स्थानीय सांसद व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के निजी प्रयासों से ऊना के पालकवाह में लगने वाले 500 एलपीएम पीएसए ऑक्सीजन प्लांट के अहमदाबाद से रवाना होने की जानकारी दी है।

प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुमीत शर्मा ने कहा “ कोरोना महामारी के इस मुश्किल समय में ना सिर्फ़ हमीरपुर संसदीय क्षेत्र बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश को अनुराग ठाकुर द्वारा बड़ी मदद मिली है। कोरोना की इस दूसरी लहर में मरीज़ों के लिए ऑक्सीजन की उपयोगिता को देखते हुए अनुराग ने अपने निजी प्रयासों से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऊना में 500 एलपीएम , हमीरपुर एवम बिलासपुर के घुमारवीं में 140-140 एलपीएम के ऑक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगवा रहे हैं।इन प्लांट्स के ऑपरेशनल होने के पश्चात हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी 5 ज़िलों को लाभ मिलेगा।

उन्होंने बताया कि ऊना के पालकवाह में कोविड केयर सेंटर
में 75 लाख की लागत से लगने 500 एलपीएम का पीएसए ऑक्सीजन प्लांट के इक्विपमेंट गुजरात के अहमदाबाद से ऊना के लिए निकल चुके है। उन्होंने बताया कि इस महीने के अंत तक यह ऑक्सीजन प्लांट इंस्टाल हो जाएगा जिस से कोरोना मरीज़ों को बड़ी मदद मिलेगी।जिला भाजपा ऊना अनुराग ठाकुर के उचित जनप्रतिनिधि होने के नाते इस सेवामयी कार्य के लिए अत्यंत सराहना करती है।

सुमीत ने बताया कि अनुराग ने इस आपदाकाल में ज़िले व प्रदेश का प्रदेश सरकार के किए गए प्रयासों में सहयोग कर प्रदेश के प्रति अपनी सार्थक भूमिका अदा की है। उन्होंने बताया कि हाल ही में दिल्ली से सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा की 17 मोबाइल मेडिकल यूनिट तमाम मेडिकल उपकरण व सहायता सामग्री लेकर प्रदेश के प्रत्येक ज़िला मुख्यालय पर पहुँची है।यही नहीं हमीरपुर व बिलासपुर के घुमारवीं में सांसद अनुराग के प्रयासों से लगने जा रहे ऑक्सीजन प्लांट के इक्विपमेंट पहुंच चुके हैं और प्लांट्स इंस्टॉलेशन का कार्य प्रगति पर है।
उन्होंने कहा कि अनुराग इस कोरोना काल मे अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से वर्चुअल के माध्यम से लगातार संपर्क साधने में भी सफल हुए हैं साथ ही प्रदेश भाजपा के सेवा ही संगठन शीर्षक के तहत किये जा रहे कार्यों में जुड़कर अपना अहम योगदान देने में भी एभी तक सफलता अर्जित की है। जिसके लिए जिला भाजपा अनुराग ठाकुर के प्रयासों की सराहना करते हुए उन द्वारा किए जा रहे सेवामयी प्रयासों के लिए आभार भी प्रेषित करती है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

सराकर को कोविड काल मे भी किसानों की परवाह नहीं...राम लाल ठाकुर

Spread the love सराकर को कोविड काल मे भी किसानों की परवाह नहीं कृषि क़ानूनों से पहले भंडारण में अडानी ग्रुप किरायेदार बन चुका है तो अब केंद्र सरकार झूठ बोल रही है -: राम लाल ठाकुर सराकर को कोविड काल मे भी किसानों की परवाह नहीं तपती भीषण गर्मी […]

You May Like