सुंदरनगर: पूर्व विधायक मस्तराम ने होटल में की आत्महत्या, मौके से मिला सुसाइड नोट

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 4 Second

THE NEWS WARRIOR
11 /07 /2022
मंडी:-

मंडी जिले के करसोग हलके के पूर्व विधायक मस्त राम ने सुंदरनगर के एक होटल में आत्महत्या कर लेने का मामला सामने आया है। सुंदरनगर के टेल कंट्रोल में होटल में पंखे से लटका हुआ पूर्व विधायक मस्त राम का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। घटना की पुष्टि एएसपी आशीष शर्मा ने की है। जानकारी के अनुसार रविवार शाम चार बजे पूर्व विधायक ने एक निजी होटल में कमरा लिया था। रात को खाना खाने के बाद सुबह करीब 10:30 बजे चाय पी। करीब 12:00 बजे उन्होंने चैकआउट करना था। जब काफी देर तक वह नहीं आए तो होटल प्रबंधक ने कमरे का दरवाजा खटखटाया।

पंखे से लटका मिला शव 

उसके बाद भी कोई रिस्पांस नहीं आया तो दूसरी चाबी से कमरे का दरवाजा खोला तो वह अंदर पंखे से लटके हुए थे। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। सुसाइड नोट में विधायक ने लिखा- अपनी मौत का खुद जिम्मेवार हूं, मेरे परिवार को परेशान न किया जाए। बैग में जो 60,000 हैं वह पत्नी को दे दिए जाएं। वहीं पुलिस ने कमरा सील कर दिया गया है। एफएसएल की टीम भी बुलाई गई है। परिजनों को भी सूचित किया गया है। परिजनों के आने के बाद ही शव को उतारा जाएगा। पुलिस होटल स्टाफ के बयान भी दर्ज कर रही है।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

हिमाचल: डिग्री कॉलेजों में शुरू हुई एडमिशन, 20 जुलाई तक फॉर्म होंगे जमा

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल पुलिस ने दी सलाह बरसात में कैसे बचें सांप से

Spread the love  THE  NEWS WARRIOR 11 /07 /2022 1. जहां आप देख नहीं सकते वहां हाथ एवं पाँव न डालें। 2. लम्बे (टखने तक की लंबाई) जूते, मोटे मोजे और लंबी ढीली पैंट पहनें, खासकर जब घास वाले क्षेत्र में जा रहे हों। 3. जहां  अपने पैर नहीं देख […]

You May Like