रिटायर कर्मियों को एक्सटेंशन और कोविड वारियर्स को बाहर का रास्ता 

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 44 Second

 

The news warrior

4 जुलाई 2023

शिमला : हिमाचल में कोविड काल में जिन लोगों ने अपनी जान हथेली पर रख कर दिन रात अपनी सेवाएँ दी आज उनकी रोजी रोटी पर संकट गहराया हुआ है । जिन लोगों को कोविड काल में पूर्व सरकार ने कोविड वारियर्स का दर्जा दिया था आज उन्हें सरकार ठेंगा दिखा रही है ।

 

रिटायर कर्मियों को दी जा रही एक्सटेंशन

कोविड के समय नौकरी पर रखी हुई नर्सों को टर्मिनट किया जा रहा है । जिन नर्सों ने उन वार्डों में कोविड के समय अपनी सेवाएँ दी जहां डॉक्टर भी जाने से कतराते थे । जिन्होंने हजारों लोगों की जिंदगी बचाई आज उनकी जिंदगी दाव पर लगी हुई । प्रदेश सरकार इन नर्सों को बर्खास्त कर रही है वहीं रिटायर हो रहे कांगड़ा सीएमओ समेत कई लोगों को एक्सटेंशन दिया जा रहा है ।

 

मानसिक और आर्थिक रूप से करना पड़ रहा दिक्कतों का सामना

व्यवस्था परिवर्तन के नाम लोगों के साथ धोखा किया जा रहा है । नर्सों का कहना है कि उनके साथ बहुत बड़ा धोखा हुआ है । सरकार उन्हें अब बर्खास्त कर रही है उनकी रोजी रोटी पर संकट आन पड़ा है । उनका कहना है वही वह इस समय मानसिक परेशानी से गुजर रहे हैं और उन्हें आर्थिक रूप से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

एनपीएस और ओपीएस में से 1.18 लाख कर्मचारियों ने चुना OPS

Spread the love   The news warrior 4 जुलाई 2023 शिमला : हिमाचल प्रदेश में एनपीएस और ओपीएस में से किसी एक विकल्प को चुनने की अंतिम तिथि सोमवार को थी । अब यह विकल्प चुनने का अवसर बंद कर दिया है । पेंशन को लेकर चुने गए विकल्प में हिमाचल […]

You May Like