पीटीसी डरोह फायरिंग मामले में एसपी पीटीसी करेंगे जांच, ASI की हालत नाजुक

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 20 Second

THE  NEWS  WARRIOR
06 /09 /2022

गोली के छर्रे लगने से एएसआइ व हेड कांस्टेबल हुए थे घायल 

काँगड़ा:- 

पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय डरोह में रविवार को प्रशिक्षण के दौरान बंदूक साफ करते समय गोली चलने के मामले की जांच एसपी पीटीसी राजेश धर्माणी करेंगे। गोली के छर्रे लगने से एएसआइ व हेड कांस्टेबल घायल हुए थे। पुलिस थाना भवारना में लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है। हेड कांस्टेबल भरत कुमार परौर के समीपवर्ती गांव दरंग का रहने वाला है और वह वैपन एक्सपर्ट है। काफी समय से हथियारों की देखरेख से लेकर उनकी साफ सफाई का जिम्मा संभाले हुए है। एएसआइ कृष्ण कुमार बैजनाथ के उतराला से हैं।

इंटर मीडिएटर कोर्स चल रहा पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय में 

यह भी काफी समय से पीटीसी डरोह में बतौर प्रशिक्षक सेवाएं दे रहा है। इन दिनों पुलिस प्रशिक्षण महाविद्यालय में इंटर मीडिएटर कोर्स चल रहा है और इसमें हेड कांस्टेबल से एएसआइ बनने वाले कर्मी सहित अन्य ट्रेनिंग ले रहे हैं। कर्मचारियों को ग्राउंड पर फायरिंग का प्रशिक्षण दिया जाता है। रविवार को अभ्यास फायरिंग रेंज में किया जा रहा था। फायरिंग करते समय कुछ वैपन में गोलियां फंस अथवा अटक जाती हैं। रविवार को एक बंदूक में गोली अटक गई थी और उसे निकालने के समय ट्रिगर दब गया था और दो पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। एक पुलिसकर्मी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और दूसरा आइसीयू में भर्ती है।

प्रधानाचार्य एवं डीआइजी पीटीसी डरोह बिमल गुप्ता ने कहा एसपी पीटीसी मामले की जांच करेंगे। भवारना पुलिस थाने में लापरवाही का मामला दर्ज किया है। हेड कांस्टेबल भरत को छुट्टी मिल गई है व एएसआइ टांडा अस्पताल में आइसीयू में भर्ती है।

टीम को गोली के छर्रे निकालने में कामयाबी नहीं मिली

एएसआइ कृष्ण कुमार डाक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज एवं अस्पताल टांडा के आइसीयू में भर्ती है व उसकी हालत गंभीर है। गोली निकालने के लिए रविवार रात नौ बजे आपरेशन शुरू हुआ और सोमवार सुबह साढ़े चार बजे तक चला। डाक्टरों की टीम को गोली के छर्रे निकालने में कामयाबी नहीं मिली है। छर्रे लगने से कृष्ण कुमार के हृदय को काफी नुकसान हुआ है और वह डाक्टरों की निगरानी में हैं।

 

 

 

 

 

 यह भी पढ़े:-

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कुल्लू : कुल्लू-मनाली NH पर वैन दुर्घटनाग्रस्त, 2 लोग गंभीर रूप से घायल

Spread the love THE  NEWS WARRIOR 06 /09 /2022 वैन गाड़ी एक ट्रैवलर के पीछे जा टकराई और टकराने के बाद सड़क पर पलट गई कुल्लू:- हिमाचल में जिला कुल्लू में वैन गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का मामला सामने आया है जहां मंगलवार को कुल्लू मनाली मार्ग पर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त […]

You May Like