राष्ट्रपति के दौरे से पहले रिट्रीट के चार कर्मी कोरोना पाज़िटिव।

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 54 Second

राष्ट्रपति के दौरे से पहले रिट्रीट के चार कर्मी कोरोना पाज़िटिव।

 

शिमला : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के शिमला दोैरे से चार दिन पहले छराबड़ा स्थित राष्ट्रपति निवास रिट्रीट के चार कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। राष्ट्रपति के प्रवास के मददेनजर रिट्रीट के कर्मचारियों के कोरोना टैस्ट करवाए गए। इनमें रिट्रीट के प्रबंधक सहित चार कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैे। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का 16 सितंबर को रिट्रीट पहुंचने का कार्यक्रम निर्धारित है, और 20 सितंबर तक वह यहीं ठहरेंगे।

यह भी पढ़ें : 

भारतीय मजदूर संघ की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक बिलासपुर में सम्पन्न, बैठक में इन विषयों पर किया गया मंथन।

राष्ट्रपति के दौरे के दौरान आमंत्रित सभी कर्मचारियों और आगंतुकों के आरटीपीसीआर परीक्षण किए जाएं। आम तौर पर रिट्रीट में लगभग 50-60 कर्मचारियों का स्टाफ तेैनात रहता है। लेकिन राष्ट्रपति के दौरे के दौरान इनकी संख्या बढ़ जाती है, क्योंकि दिल्ली से भी प्रशासनिक अधिकारी व कर्मचारी यहां आते हैं। उपायुक्त शिमला आदित्य नेगी ने बताया कि राष्ट्रपति की शिमला यात्रा से पहले रिट्रीट के सभी कर्मचारियों का चरणबद्ध तरीके से परीक्षण किया जाएगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

UIT में जल्द शुरू होगी M.Tech और PhD. : कुलपति

Spread the love UIT में जल्द शुरू होगी M.Tech और PhD.   हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी (यूआईटी) के 21वें स्थापना दिवस पर कुलपति ने बीटेक इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशन, सिविल और इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग कोर्स के छात्र-छात्राओं को 90 लाख से निर्मित तीन लैब का तोहफा दिया। साथ […]

You May Like