कुल्लू में किसानों ने किया लखीमपुर की घटना का विरोध, मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करने की मांग।

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 2 Second

कुल्लू में किसानों ने किया लखीमपुर की घटना का विरोध, मंत्री के बेटे को गिरफ्तार करने की मांग।

 

कुल्लू 4 अक्टूबर 2021

 

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में किसानों द्वारा उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया। इस घटना की निंदा कर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई। जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर में भी हिमाचल किसान सभा के द्वारा इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया गया। किसान सभा के सदस्यों ने सरवरी से लेकर ढालपुर होते हुए एक रैली निकाली और डीसी कुल्लू के कार्यालय के बाहर अपना विरोध जताया।

 

 

हिमाचल किसान सभा के पदाधिकारी एवं सीटू के जिला अध्यक्ष सर चंद ठाकुर का कहना है कि बीते दिन जब किसान शांतिपूर्ण तरीके से लखीमपुर खीरी में अपना प्रदर्शन कर रहे थे। तो उसी दौरान भाजपा के मंत्री के बेटे ने किसानों पर आपने गाड़ी चढ़ा दी। इससे पता चलता है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा राज में किस तरह से गरीब किसानों पर तानाशाही हो रही है और हिमाचल किसान सभा इसका विरोध करती है।

 

सीटू ने कहा कि अंग्रेजों के जमाने में ऐसी हरकतें सामने आती थी परंतु वर्तमान समय में ऐसा व्यवहार कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हिमाचल किसान सभा इसका पूरजोर विरोध करती है। इस घटना के विरोध में जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन किए जाएंगे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

जयराम ठाकुर ने मां ज्वाला जी का परिवार संग लिया आशीर्वाद, नवरात्रों में हवन के लिए दिए ये निर्देश

Spread the love जयराम ठाकुर ने  मां ज्वाला जी का परिवार संग लिया आशीर्वाद, नवरात्रों में हवन के लिए दिए ये निर्देश कांगड़ा – कांगड़ा स्थित  विश्व प्रसिद्ध ज्वाला जी मंदिर में  चुनावों की चर्चा के बीच मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने परिवार संग ज्वाला जी मंदिर पहुंचे।  उन्होंने मां ज्वाला […]

You May Like