माल रोड शिमला के पास जूतों के स्टोर में लगी आग, बड़ा हादसा टला

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 33 Second

माल रोड शिमला के पास जूतों के स्टोर में लगी आग, बड़ा हादसा टला

शिमला माल रोड के पास जूतों के स्टोर में देर रात अचानक लग गई। आग लगने के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है लेकिन शॉर्ट सर्किट से आग लगने का अनुमान लगाया जा रहा है प्राप्त जानकारी के अनुसार आग ज्ञान नाथ भवन- 7  11 मार्केट लोअर बाजार की पहली मंजिल  में स्थित जूता स्टोर में लगी। 

 वही आग लगने का समय मंगलवार और बुधवार की रात करीब 3:00 बजे का बताया जा रहा है जब आसपास के लोगों को आज की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचित किया जिसके बाद लगभग आधे घंटे में आग पर काबू पा लिया गया, जिसे  बड़ा हादसा टल गया। 

 आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची वही छोटा शिमला से फायर टैंकर भी  आग  बुझाने के लिए मौके पर पहुंचा था।  वही जूता चोर के मैनेजर मदनलाल भी आग लगने की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे हालांकि अभी तक नुकसान का आकलन नहीं किया गया है अग्निशमन अधिकारी पीसी शर्मा ने इस मामले की पुष्टि की है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कोरोना के खिलाफ भारत  ने रचा इतिहास,  100 करोड़ खुराक का आंकड़ा पार

Spread the love   कोरोना के खिलाफ भारत  ने रचा इतिहास,  100 करोड़ खुराक का आंकड़ा पार  भारत में कोरोना  के खिलाफ लड़ाई में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है भारत ने गुरुवार को 100 करोड़ खुराक का इतिहासिक आकड़ा छू लिया है।  भारत को यह उपलब्धि 9 महीने […]

You May Like