पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप पर ग्रेनेड से हमला, हाई अलर्ट

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 39 Second

पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप पर  ग्रेनेड से हमला, हाई अलर्ट 

पंजाब –  पंजाब के पठानकोट जिले में  आर्मी कैंप के गेट पर ग्रेनेड   से हमला हुआ है प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात बाइक सवार हमलावरों द्वारा आर्मी कैंप के गेट पर फेंका गया।  हालांकि हमले में किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है वही इस घटना के बाद पूरे जिले भर में हाई अलर्ट जारी किया गया है। 

 सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 1:00 बजे के आसपास बाइक सवारों द्वारा आर्मी कैंप के गेट पर गिर गया जिससे आर्मी कैंप  के गेट पर तेज धमाका हुआ है।  घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी पठानकोट पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद रहे एसएसपी ने खुद हालात का जायजा लिया वहीं मामले की  तफ्तीश की जा रही है। 

पठानकोट के एसएसपी से प्राप्त जानकारी के अनुसार आर्मी कैंप के त्रिवेणी गेट पर यह हमला हुआ है मामले की जांच जारी है क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावरों को देखा गया है। 

वहीं अब  पुलिस द्वारा हाई अलर्ट जारी किया गया है सभी पुलिस नाकों पर तलाशी जारी है। 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

Airtel के रिचार्ज प्लान हुए महंगे 26 नवंबर से लागू होंगी नई कीमते

Spread the love नई दिल्ली 26 नवंबर से देशभर Airtel की नई दरें लागू हो जाएंगी। Airtel  कंपनी ने  अपने प्री-पेड टैरिफ प्लान में  अब करीब 20 से 25 फीसदी का मुनाफा  किया है। ऐसे में अब से Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 99 रुपये में आएगा जो इससे पहले […]

You May Like