हमीरपुर : माथुर धीमान को उनकी सराहनीय सेवाओं लिए किया जाएगा सम्मानित

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 46 Second

 

the news warrior

25 जनवरी 2023

हमीरपुर : स्नेक सेवर के नाम से मशहूर आलमपुर गांव के निवासी माथुर धीमान को जयसिंहपुर में गणतंत्र दिवस के अवसर पर  26 जनवरी को सम्मानित किया जाएगा । माथुर धीमान शिक्षक हैं और लाहडू स्कूल में कार्यरत हैं । माथुर धीमान एक बेहतरीन एथलीट व खिलाड़ी भी हैं । अभी हाल ही में हमीरपुर में आयोजित राज्य स्तरीय मास्टर्ज एथलेटिक्स प्रतियोगिता में उन्होंने तीन सिल्वर मेडल जीते थे ।

 

लोगों के घरों से रेस्क्यू करते हैं सांपों को

माथुर धीमान अब तक सैंकड़ो जहरीले सांपों को लोगों के घरों से निकाल कर उन्हें रेस्क्यू कर चुके हैं । माथुर जिला कांगड़ा और हमीरपुर ही नहीं आस -पास के जिलों में भी लोगों द्वारा बुलाए जाने पर माथुर धीमान सांपों को रेस्क्यू करने पहुंच  जाते हैं । अभी हाल ही में गन्दड़ पंचायत में माथुर धीमान ने तीन बड़े अजगरों को रेस्क्यू कर लोगों को उनके आतंक से राहत दिलाई थी । इसके अलावा बच्चों के रास्ते आ रहे एक बड़े कोबरा को भी पकड़ा था। तहसीलदार जयसिंहपुर अभिषेक भास्कर ने बताया कि गणतंत्र दिवस पर माथुर धीमान को उनकी सराहनीय सेवाओं के लिए उपमण्डल प्रशासन सम्मानित करेगा।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

ADGP सतवंत अटवाल को राष्ट्रपति पुलिस पदक, इन अधिकारियों को भी मिलेगा सम्मान

Spread the love   the news warrior 25 जनवरी 2023   शिमला : देश की सुरक्षा में साहस का प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों को गणतंत्र दिवस पर वीरता पुरस्कार से नवाजा जाएगा। स्टेट विजिलेंस शिमला एडीजीपी सतवंत अटवाल त्रिवेदी को  राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया जाएगा । इन अधिकारियों […]

You May Like