ट्रक में लदे बिजली के पोल से जा टकराई HRTC बस, फिर हुआ कुछ ऐसा

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 40 Second

 

The news warrior

10 मई 2023

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला में मंगलवार देर रात एचआरटीसी बस हादसे का शिकार हो गई । बस बिजली के पोल से लदे ट्रक से जा टकराई । गनीमत यह रही कि सभी यात्री सुरक्षित हैं किसी को किसी तरह की चोट नहीं आई । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

 

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान गिरफ्तार, पाक रेंजर्स ने कोर्ट रूम से दबोचा

 

बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त

जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात जिला मुख्यालय के साथ लगते रक्कड़ कालोनी में बिजली विभाग के कार्यालय के समीप जोगिंदरनगर से गुरुग्राम जा रही एचआरटीसी की बस बिजली विभाग के ट्रक में लदे बिजली के पोल से जा टकराई । यह हादसा उस समय पेश आया जब बिजली के पोल से लदा बिजली विभाग का ट्रक स्टोर की तरफ मुड़ रहा था।   हालांकि बस में सवार सभी यात्री व चालक व परिचालक सुरक्षित हैं । जबकि बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है ।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर की नैंसी शर्मा बनी नर्सिंग ऑफिसर, एम्स विजयपुर जम्मू में देंगी सेवाएँ 

 

इस कारण पेश आया यह हादसा

मामले की सूचना मिलते ही ऊना पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंची । पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है । एचआरटीसी के चालक शाम लाल ने बताया कि जब उनकी बस रक्कड़ कालोनी के समीप पहुंची तो बिजली विभाग के ट्रक में लदे पोल से टकरा गई। चालक शाम लाल ने बताया कि ट्रक में लोड किये गए सभी पोल ट्रक की बॉडी से बाहर निकले हुए थे और ट्रक के पीछे किसी तरह का संकेत नहीं लगाया हुआ था जिस कारण यह हादसा पेश आया।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

SIU टीम को मिली सफलता , पकड़ी अवैध देशी शराब की भट्ठी, मामला दर्ज

Spread the love   The news warrior 10 मई 2023 मंडी : हिमाचल में नशे का अवैध कारोबार दिन प्रतिदिन फल फूल रहा है । पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार जारी है । इसी कड़ी में मंडी पुलिस की एसआईयू टीम के हाथ बड़ी सफलता लगी है । […]

You May Like