शिवा बी०एड० कॉलेज घुमारवीं के प्रशिक्षु तरुण गर्ग ने जीता बैडमिंटन एकल का खिताब

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 4 Second

The News Warrior

घुमारवीं

04 जनवरी 2023

स्वामी विवेकानंद बी०एड०कॉलेज तरक्वाडी़ जिला हमीरपुर द्वारा राज्यस्तरीय इंटर बी०एड० कॉलेज बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेशभर से विभिन्न बी०एड० महाविद्यालयों ने हिस्सा लिया, जिसमें शिवा बी०एड० कॉलेज घुमारवीं के खिलाड़ी तरुण गर्ग ने बैडमिंटन एकल प्रतियोगिता के फाइनल में राज राजेश्वरी कॉलेज भोटा के खिलाड़ी को हराकर प्रतियोगिता जीत ली।

यह जानकारी देते हुए शिवा बी०एड० कॉलेज के प्राचार्य डॉ सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि इस प्रतियोगिता में शिवा बी०एड० कॉलेज की टीम का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा, और डबल प्रतियोगिता में भी कॉलेज की टीम ने शानदार खेल दिखाया। टीम का मार्ग निर्देशन कॉलेज के शारीरिक शिक्षा प्राध्यापक विपिन चंदेल ने प्रोफेसर रजत चंदेल ने किया ।

कॉलेज में प्रार्थना सभा के बाद विजेता टीम के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया,जिसमें कॉलेज के प्रबंधक इंजीनियर पुरुषोत्तम शर्मा व कार्यकारी निदेशक आयुष शर्मा ने शिरकत की। प्रबंधक शर्मा ने कॉलेज की टीम के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए सभी उपस्थित लोगों को बधाई दी व अपने संदेश इसी क्रम को जारी रखने का आह्वान किया । इस अवसर पर कॉलेज के स्टाफ सदस्य व प्रशिक्षु वर्ग उपस्थित थे।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

1950 के बाद के सर्वोच्च न्यायालय के सभी फैसले ऑनलाइन मुफ्त में होंगे उपलब्ध

Spread the lovethe news warrior 4 जनवरी 2023 सर्वोच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश डी वाई चंद्रचूड़ ने सोमवार को ई-एससीआर परियोजना की शुरुआत की। जिसमें पिछले 72 वर्षों में सर्वोच्च न्यायालय द्वारा लिए गए 34,000 से अधिक निर्णय सभी के लिए निःशुल्क उपलब्ध करवा दिए गए हैं। लेकिन विशेष रूप […]

You May Like