चंबा-भरमौर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक दुर्घटनाग्रस्त, दो युवकों की मौत

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 29 Second

 

the news warrior 

18 फरवरी 2023

चंबा : हिमाचल के चंबा-भरमौर मार्ग पर ढकोल के पास शनिवार सुबह एक सड़क हादसा पेश आया है । शनिवार  सुबह 10 बजे एक बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गिर गई। वहीं, बाइक सवार दोनों युवक रावी नदी में जा गिरे। नदी में बड़े-बड़े पत्थरों पर गिरने से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक ऑनलाइन अमेजन कंपनी में डिलीवरी बॉय का काम करते थे। पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

 

यह भी पढ़ें : विधायक RS बाली की माता का निधन ,दिल्ली एम्स में ली अंतिम सांस

 

बाइक का संतुलन बिगड़ने से पेश आया हादसा

जानकारी के अनुसार दोनों युवक गरोला से धरवाला की तरफ होम डिलीवरी देने के लिए जा  रहे थे। इस दौरान  ढकोल के पास अचानक  बाइक का बैलेंस बिगड़ गया। जिसके चलते बाइक रावी नदी में जा गिरी। बाइक सवारों के नदी में बड़े-बड़े पत्थरों पर गिरने से मौके पर ही मौत हो गई।

 

यह भी पढ़ें : दो दिवसीय सिरमौर दौरे पर रहेंगे उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान, सुनेंगे जनसमस्याएँ

 

मृतकों की पहचान विकास कुमार पुत्र लेहरु राम निवासी गांव मरौथा पंचायत लोथल व सचिन कुमार पुत्र रोशन लाल निवासी गांव तगैलथा पंचायत सुनारा के रूप में हुई है। दोनों की उम्र 28 व 30 वर्ष बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय विधायक डॉक्टर जनक राज व जिला परिषद सदस्य खड़ी वार्ड अनिल कुमार के साथ स्थानीय लोगों ने राहत-बचाव का काम शुरू किया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें : कुंडलू स्कूल के छात्रों ने मोटर , इलेक्ट्रिकल पैनल के विषयों की जुटाई जानकारी

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी : आंगनबाड़ी सहायिका के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित, ये है अंतिम तिथि

Spread the love  the news warrior  18 फरवरी 2023 मंडी: हिमाचल के जिला मंडी के बाल विकास परियोजना अधिकारी धर्मपुर के अंतर्गत आने वाले आंगनबाड़ी केंद्र रोपड़ी गरोडु और थाना में आँगनबाड़ी सहायिका  के रिक्त पदों को भरने के लिए  इच्छुक पात्र महिला उम्मीदवारों से आवेदन पत्र मांगे गए हैं।     […]

You May Like