दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, सीरीज पर कब्जा

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 48 Second

दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराया, सीरीज पर कब्जा

T20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी की है न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे 3 दिन मैच की सीरीज में भारत ने पहले दो मैच जीत लिए हैं।   जयपुर के बाद रांची में खेले गए दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है।  मैच में टॉस हारकर पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए न्यूजीलैंड की तरफ से ग्लेन फिलिप्स ने  सर्वाधिक  34 रन का योगदान दिया।   भारत की तरफ से कर रहे हर्षल पटेल ने दो विकेट लिए। 

154  रनों का पीछा करने उतरी रोहित एंड कंपनी ने  यह टारगेट 17.2  ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। केएल राहुल ने  65 और कप्तान रोहित शर्मा ने 55 रनों की  शानदार पारी खेली। भाई ऋषभ पंत द्वारा छक्का लगाकर  टीम की जीत को सुनिश्चित किया गया।  आपको बता दें कि इस सिरीज़ का आखिरी मुकाबला 21 नवंबर को कोलकाता में खेला जाएगा। 

डब्ल्यू मैच में छाए हर्षल पटेल

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में भारत की तरफ से हर सर पटेल ने डेब्यू किया उन्होंने अपने देश में “मैन ऑफ द मैच” का अवार्ड भी प्राप्त किया। आपको बता दें जिन्होंने 25 रन देकर दो विकेट हासिल किए पटेल ने इस आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स  बेंगलुरु की तरफ से खेलते हुए कुल 32 विकेट अपने नाम किए थे। आईपीएल के इस सीजन में मुंबई इंडियन के खिलाफ हैट्रिक ली है  वह RCB  से लंबे समय से जुड़े हुए हैं 2012 में उन्होंने अपना पहला मुकाबला आरसीबी के लिए खेला था हालांकि 2010 में मुंबई इंडियंस द्वारा खरीदा गया था लेकिन अगले 2 सालों तक उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला। 

 

 

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल के जिले में महसूस हुए भूकंप के झटके, 50 दिन में 10 बार हिला हिमाचल

Spread the love   हिमाचल के जिले में महसूस हुए भूकंप के झटके, 50 दिन में 10 बार हिला हिमाचल मंडी – हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला में शुक्रवार देर रात करीब 12:00 बजे भूकंप के झटके महसूस  हुए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी द्वारा भूकंप की पुष्टि की गई […]

You May Like