प्रहरी मैनेजर के 10 पदों के लिए 13 फरवरी को यहाँ होंगे इंटरव्यू

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 26 Second

 

the news warrior 

10 फरवरी 2023

 

धर्मशाला : क्षेत्रीय रोजगार धर्मशाला में प्रहरी मैनेजर  के 10 पदों के लिए इंटरव्यू होने जा रहे हैं । जानकारी देते हुए क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी धर्मशाला शम्मी शर्मा ने बताया कि प्रामेरिका लाइफ इंश्योरेंस लिमिटेड, धर्मशाला ने प्रहरी मैनेजर के 10 पद भरने जा रही है । इसके लिए केवल पुरुष ही योग्य हैं ।  पदों पर भर्ती के लिए 13 फरवरी को क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला में इंटरव्यू  लिए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : ऊना : 27 फरवरी से शुरू होगा बाबा वडभाग सिंह मैड़ी होला मोहल्ला मेला

 

30 हजार रुपये होगा मासिक वेतन

उन्होंने बताया कि उम्मीदवारों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता स्नातक, जबकि भूतपूर्व सैनिक अभ्यर्थियों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दसवीं पास निर्धारित की गई है। आवेदन के लिए आयु सीमा 23 वर्ष से अधिक रखी गई है। चयनित उम्मीदवारों का कार्यस्थल धर्मशाला, कांगड़ा और पालमपुर रहेगा तथा कंपनी उनको 30 हजार रुपये प्रतिमाह वेतनमान प्रदान करेगी।

 

यह भी पढ़ें : बिलासपुर सीआइडी यूनिट प्रभारी कपिल सडयाल को मिलेगा उत्कृष्ट सेवा पुलिस मेडल

शम्मी शर्मा ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी अपनी शैक्षणिक योग्यता की प्रतिलिपियों सहित 13 फरवरी को प्रातः 10 बजे क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला में उपस्थित होकर उक्त कंपनी के समक्ष साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। इससे संबंधित अधिक जानकारी प्राप्त करने  के लिए मोबाइल नंबर 7018900314 पर संपर्क कर सकते हैं ।

 

यह भी पढ़ें : मंडी के इन क्षेत्रों में कल सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक रहेगी बत्ती गुल

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तुर्किये और सीरिया में भूकंप से मरने वालों की संख्या 21 हजार से पार

Spread the love   the news warrior  10 फरवरी 2023 देश विदेश : तुर्किये और सीरिया में भूकंप से हालात बदतर होते जा रहे हैं। तुर्की और सीरिया में भूकंप से मरने वालों की संख्या 21 हजार के पार हो गई है । राहत और बचाव का काम जारी है […]

You May Like