राठौर के नेतृत्व में धर्मशाला में कांग्रेस की  रोष रैली,  जानिए क्या है मुद्दे

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 3 Second

राठौर के नेतृत्व में धर्मशाला में कांग्रेस की  रोष रैली,  जानिए क्या है मुद्दे

धर्मशाला  – शुक्रवार को स्मार्ट सिटी धर्मशाला में  कांग्रेस ने रैली निकालकर जयराम सरकार को घेरा है।  प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी और गैर हिमाचल में नौकरी मिलने पर प्रदेश कांग्रेस सड़को पर उतर आई है।  स्मार्ट सिटी धर्मशाला में कांग्रेस द्वारा प्रदेश सरकार के खिलाफ शहीद स्मारक से लेकर उपायुक्त कार्यालय तक  रैली निकाली गई।  इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर उपस्थित रहे। 

 इस दौरान कुलदीप राठौर ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाए कि हिमाचल सरकार प्रदेश से बाहर के लोगों को रोजगार देकर प्रदेश के बाद साथ धोखा कर रही है।  इससे प्रदेश में बेरोजगारी लगातार बढ़ रही है।  लेकिन प्रदेश सरकार आंखें बंद करके बैठे हैं उन्होंने कहा कि जयराम सरकार 5 साल का कार्यकाल पूरा करने वाली है लेकिन प्रदेश में अभी तक नए उद्योगों की स्थापना नहीं कर पाई है।  जिससे प्रदेश के युवाओ को रोजगार मिल सके।  उन्होंने प्रदेश प्रदेश में होने वाले उपचुनावों के संदर्भ में कहा कि  कांग्रेस प्रत्याशी भाजपा उम्मीदवारों को हराएगा।  वह बोले कि प्रदेश सरकार की नहीं है इससे प्रदेश की जनता का विश्वास अब जयराम सरकार से उठ गया है और उपचुनावों में सरकार की पोल खुलेगी।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

मंडी उपचुनाव : विक्रमादित्य सिंह बोले हम हमेशा पार्टी विचारधारा के साथ खड़े, परिवार से नहीं किया किसी ने टिकट के लिए आवेदन।

Spread the love मंडी उपचुनाव : विक्रमादित्य सिंह बोले हम हमेशा पार्टी विचारधारा के साथ खड़े, परिवार से नहीं किया किसी ने टिकट के लिए आवेदन। शिमला, 1 अक्टूबर 2021 हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव की का डंका बज जाने के बाद पार्टियों में टिकट को लेकर घमासान शुरू हो गया […]

You May Like