त्रिदेव सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कार्यकर्ताओं को दिए चुनावी टिप्स

The News Warrior
0 0
Spread the love
Read Time:4 Minute, 43 Second
THE NEWS WARRIOR
27/05/2022

सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी हुई बतौर मुख्यातिथि शामिल

पूरे चुनावी मोड़ में हैं बीजेपी

धर्मशाला:-

कांगड़ा जिला के शाहपुर के चंबी मैदान में आज बीजेपी कार्यकर्ताओं का त्रिदेव सम्मेलन है। सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बतौर मुख्यातिथि शामिल हुई हैं। उनके साथ सीएम जयराम ठाकुर, बीजेपी के संगठन मंत्री पवन राणा, प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप और संसदीय क्षेत्र के सभी बीजेपी विधायक, मंत्री, मंडल अध्यक्ष और जिला, प्रदेश बीजेपी पदाधिकारी मौजूद हैं। सम्मेलन में संसदीय क्षेत्र के हर पोलिंग बूथ से तीन-तीन कार्यकर्ता बुलाए गए हैं। बीजेपी पूरे चुनावी मोड़ में है। पार्टी कार्यकर्ताओं को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा चुनावी टिप्स दिए गए।

स्मृति दिल्ली से गग्गल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान से पहुंची। सीएम जय राम ने उनका स्वागत किया, फिर सम्मेलन स्थल पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

यह भी पढ़े:-

अब HRTC में महिलाओं का लगेगा आधा किराया, जाने केबिनेट के अहम् फैंसले

राजनीति का निर्माता हैं बूथ अध्यक्ष-मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि बूथ अध्यक्ष को जय श्रीराम, बीएलए को जय श्री राम। बह्मा, विष्णु व महेश की भूमिका निभा रहे हैं। राजनीति का निर्माता बूथ अध्यक्ष है। यहां जय श्रीराम का जयघोष अमेठी के राजा तक पहुंच जाए। जिसने दुश्मनी की। उन्होंने श्री राम मंदिर नहीं बनने नहीं दिया। केरल में भी जाकर उन्होंने इसे लक्षण दिखाए की शर्म आ जाये। ये परिवार अगर हिमाचल में वोट मांगेंगे तो हिमाचल की जनता मुँह तोड़ जवाब देगी। हिमाचल वीर भूमि से उस परिवार तक श्री राम का जयघोष पहुंचे जिन्होंने देश विरोधी नारे का समर्थन किया। त्रिदेव सम्मेलन से कहने आई हूं कि मेरे अंदर आज भी आग है। मैने अमेठी में गरीब को तिल-तिल मरते देखा है।

यह भी पढ़े:-

स्वर्गीय बेटी नेहा के 27वें जन्मदिन पर 28 मई को घुमारवीं में रक्तदान शिविर का किया जा रहा हैं आयोजन

भजपा नहीं करती पक्षपात 

हिमाचल में हमने कांग्रेस के रिवाज तोड़े। एम्स, आइआइटी और आईआईएम बनाए। अब चुनाव में भी रिवाज तोड़ेंगे और एक बार फिर भाजपा सरकार बनाएंगे। कोरोना की विपदा कांग्रेस के कार्यकाल में आई होती तो देश की जनता मर जाती। ये खानदान ऐसा है कि जब विपदा की घड़ी आई तो जनता को गुमराह करने का काम किया। टीकाकरण न लगाने के लिए कहा। मेरी सरकार ने उनकी भी सेवा की जिन्होंने वोट नहीं दिया और वैक्सीन नहीं लगवाई। हम पक्षपात नहीं करते। विपदा की घड़ी में कांग्रेस का भाग जाना उनका ध्येय था।

चुनावी टिप्स

इस अवसर पर बीजेपी जिला अध्यक्ष चंद्र भूषण नाग ने बताया कि हर पोलिंग बूथ से तीन-तीन पार्टी कार्यकर्ता हिस्सा ले रहें हैं। केंद्रीय मंत्री कार्यकर्ताओं को केंद्र सरकार के आठ साल की उपलब्धियों और हिमाचल की जयराम सरकार की नीतियों बारे जन -जन को बताने और चुनावी टिप्स दे रहीं हैं।

 

 

 

 

यह भी पढ़े:-

HRTC ड्राइवर कर्मचारी यूनियन की 30 मई की काम छोड़ो हड़ताल स्थगित

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं की पिज्जा स्टोरी को मिला बेस्ट हाईजीन का एक्सकिलेंट अवार्ड, जाने इसकी स्पेसिलिटी

Spread the love THE NEWS WARRIOR 27/05/2022 साफ़-सफाई के साथ ग्राहकों को बेस्ट सुविधा प्रदान करने का उद्देश्य शॉप में मिलते हैं शुद्ध शाकाहारी खाद्य पदार्थ घुमारवीं:- पिज्जा की बात करें तो आज पूरी दुनिया में  पिज्जा बड़ी चाव से खाया जाता हैं। दुनिया के लगभग हर शॉपिंग मॉल और […]

You May Like