टिम्बर ट्रेल बैरियर के पास एक व्यक्ती से तेदुयें की खाल बरामद केस दर्ज

0 0
Spread the love
Read Time:1 Minute, 47 Second

THE NEWS WARRIOR

16 जून 2021

दिनांक- 15-06-2021 को निरिक्षक दयाराम राम ठाकुर प्रभारी पुलिस थाना परवाणू कर्मचारियों सहित गश्त व COVID-19 नाका डयूटी चैकिंग हेतु टिम्बर ट्रेल बैरियर पर मौजूद था  तो खुफिया सुत्रों से गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति खडीन की तरफ से बैग उठाकर आ रहा है, जिसके अन्दर एक तेदुयें की खाल मौजूद है । इस सूचना पर श्री प्रदीप कुमार वन खण्ड अधिकारी,परवाणू परिक्षेत्र को कर्मचारियों सहित मौका पर बुलाया गया ।

जिसके बाद वन विभाग के अधिकारियों के साथ परवाणू कामली रोड पर नाकाबंदी की गई । शाम के समय एक व्यक्ति पिट्ठू बैग उठाए कामली रोड से परवाणू की ओर आया ।

जिसे रोककर नाम पता पूछने पर अपना नाम राजेन्द्र कुमार पुत्र श्री हरी सिंह निवासी गांव खडीन डाकघर नयाग्रांव तहसील कसौली जिला सोलन बतलाया । उसके द्वारा उठाए गए बैग को जब चैक किया गया तो उसके अंदर से एक तेन्दुए की 4 फुट 8 इन्च की खाल बरामद हुई । जिस संदर्भ में पुलिस थाना परवाणू में अभियोग धारा 51 वन्य जीव (संरक्षण) अधिनियम में पंजीकृत किया जाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

बिलासपुर में अब तक 1.50 लाख लोगों का किया जा चुका कोविड टीकाकरण  

Spread the loveजिला में अब तक 150011 लोगों का किया जा चुका कोविड टीकाकरण   बिलासपुर 16 जून – सीएमओ डाॅ0 प्रकाश दरोच ने बताया कि जिला से अब तक 156229 लोगों के कोविड-19 के सैंपल जांच के लिए आई0जी0एम0सी0 लैब शिमला भेजे गए, उनमें से 143581 सैंपल की रिपोर्ट […]

You May Like