जगत प्रकाश नड्डा और अनुराग ठाकुर की भेजी चिकित्सा सामग्री पहुंची चंबा

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 29 Second

विधानसभा उपाध्यक्ष ने  जगत प्रकाश नड्डा और अनुराग ठाकुर  का चिकित्सा  सामग्री के लिए  व्यक्त किया आभार

 

संक्रमण की  कड़ी को तोड़ने के लिए निर्धारित सभी दिशा निर्देशों का पालन सुनिश्चित बनाएं लोग

THE NEWS WARRIOR

चंबा ,18  मई

 

विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट  अफेयर्स राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर द्वारा कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर  जिला चंबा को  भेजी गई आवश्यक चिकित्सा   सामग्री के लिए आभार व्यक्त किया है ।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि  चिकित्सा सामग्री में मास्क,  ग्लव्स ,  पीपीई  किट,   फेस शिल्ड , एनआरएम , पल्स ऑक्सीमीटर,  ऑक्सीजन मास्क ,N-95 मास्क,   सैनिटाइजर  और   थर्मल स्कैनर है ।

उन्होंने कहा इस चिकित्सा सामग्री से कोरोना वायरस संक्रमित लोगों के उपचार और विभिन्न व्यवस्थाओं को सुनिश्चित बनाने के लिए जुटे पुलिस कर्मियों  को सुविधा उपलब्ध होगी।

वर्तमान में कोरोना संक्रमण के बढ़ते  मामलों को देखते हुए विधानसभा उपाध्यक्ष ने  सभी  समर्थवान लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि  वे यथाशक्ति सहायता के लिए आगे आएं । डॉ हंसराज ने लोगों से वैक्सीनेशन को लेकर आगे आने का आह्वान करते हुए बताया कि स्वास्थ्य खंड तीसा के तहत 45 वर्ष से ऊपर की आयु वाले 7205 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है। जबकि 60 वर्ष की आयु से ऊपर 5198 वरिष्ठ नागरिकों को भी संक्रमण से एहतियातन  टीकाकरण किया गया है। इसके अलावा 18 से 44 वर्ष के लोगों 132 लोगों  का वैक्सीनेशन किया गया है ।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने कहा कि सरकार द्वारा पंचायती राज संस्थाओं और स्थानीय निकायों के प्रतिनिधियों को होम आइसोलेशन में रह रहे लोगों की निगरानी व्यवस्था सुनिश्चित बनाने और लोगों में जानकारी और जागरूकता के लिए प्राथमिकता के साथ कार्य करने को कहा गया है। ऐसे में सभी प्रतिनिधि मामलों की गंभीरता को देखते हुए समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों का  निर्वहन करने में आगे आएं ।

डॉ हंसराज ने लोगों से यह भी आह्वान किया कि वे संक्रमण की इस कड़ी को तोड़ने के लिए सरकार द्वारा निर्धारित सभी दिशा निर्देशों का पालन सुनिश्चित बनाएं।  अनावश्यक रूप से घरों से बाहर ना निकले, मास्क और सैनिटाइजर का  इस्तेमाल  करें ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %
Next Post

IIT रोपड़ और मोनाश यूनिवर्सिटी,ऑस्ट्रेलिया का ‘फेक-बस्टर ’पकड़ेगा वर्चुअल घुसपैठियों

Spread the love IIT  रोपड़ और मोनाश  यूनिवर्सिटी,ऑस्ट्रेलिया के अनुसंधानकर्ताओं का बनाया ‘फेक-बस्टर’ पकड़ेगा वेबीनार या वर्चुअल बैठक में घुसपैठ करने वालों  को  THE NEWS WARRIOR  19 MAY 2021 मौजूदा महामारी के दौर में ज्यादातर कामकाज और आधिकारिक बैठकें ऑनलाइन हो रही हैं ऑनलाइन फरेबी किसी की जानकारी के वर्चुअल […]

You May Like