नाबालिग से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार,14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे दोनों आरोपी

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 18 Second

 

The news warrior 

13 अप्रैल 2023

कुल्लू : हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली में नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । आरोपियों को कोर्ट में पेश करके 14 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा है । आरोपियों के खिलाफ धारा 376 और पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

 

यह भी  पढ़ें : नौकरी का सुनहरा मौका, चंबा में इस दिन होंगे परिसर साक्षात्कार

 

9वीं कक्षा में पढ़ती  है पीड़ित नाबालिग

 DSP मनाली केडी सिंह ने बताया कि शाहरुख निवासी उत्तर प्रदेश ने 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा से पहले दोस्ती की और फिर अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शाहरुख ने छात्रा को कमरे में बुलाया तो वहां पर शाहरुख नहीं मौजूद नहीं था, सिर्फ मलिक था, जिसने उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

यह भी  पढ़ें : ऊना में 5.26 ग्राम चिट्टे सहित पकड़ा पंजाब का व्यक्ति, मामला दर्ज

 

जान से मारने की भी  दी धमकी

इसका विरोध करने पर दोनों आरोपी युवकों ने उसे मारने की धमकी दी। इस वजह से वह डर गई और इस बात को किसी से नहीं बताया पाई । जब वह युवक उसे बार-बार बुलाने लगे तो पीड़िता ने हिम्मत करके अपनी मां से सारी बात साझा की । इसके बाद उसकी माँ ने इसकी शिकायत पुलिस थाना मनाली में दर्ज कारवाई । पुलिस ने दोनो आरोपियों को गिरफ्तार करके दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर लिया और आगामी कार्रवाही अम्ल में लाई जा रही है ।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

कैबिनेट में लेक्चरर के 530 पदों को भरने की मंजूरी, OPS सहित लिए गए कई बड़े फैसले

Spread the love   The news warrior 13 अप्रैल 2023 शिमला : हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक  मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में गुरुवार को आयोजित हुई । बैठक  में कई बड़े फैसले लिए गए। मंत्रिमंडल ने सीधी भर्ती के माध्यम से विभिन्न विषयों के लेक्चररों के 530 पद […]

You May Like