देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कहलूर खेल परिसर में स्थित क्रिकेट मैदान बिलासपुर के साथ शिव मन्दिर परिसर ने महामृत्युंजय मंत्र जाप व यज्ञ का आयोजन

0 0
Spread the love
Read Time:3 Minute, 17 Second

 

देश के प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कहलूर खेल परिसर में स्थित क्रिकेट मैदान बिलासपुर के साथ शिव मन्दिर परिसर ने महामृत्युंजय मंत्र जाप व यज्ञ का आयोजन

बिलासपुर 17 सितंबर

आजादी के 75वें अमृतमहोत्सव एवं स्वर्णिम हिमाचल के अवसर पर विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर कहलूर खेल परिसर में स्थित क्रिकेट मैदान बिलासपुर के साथ शिव मन्दिर परिसर ने महामृत्युंजय मंत्र जाप व यज्ञ का आयोजन किया गया।

आयोजन जिला क्रिकेट संघ व जिला साईकलिंग संघ के संयुक्त तत्वावधान में टाईगर हिल डिफेंस अकेडमी के सहयोग से किया गया। जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों, खिलाड़ियों, जिला साईकलिंग संघ के पदाधिकारियों व टाईगर हिल डिफेंस अकेडमी के संचालक व खिलाड़ियों ने महामृत्युंजय मंत्र का जाप व हवन किया।

इस अवसर पर जिला क्रिकेट संघ व जिला साईकलिंग संघ के महासचिव विशाल जगोता ने कहा कि आज पूरा देश आजादी के स्वाधीनता का 75वां अमृतमहोत्सव मना रहा है इसके साथ ही हिमाचल स्वर्णिम हिमाचल के तहत अपने 50 वर्ष मना रहा है वहीं भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन भी आज है।

नरेंद्र मोदी ने भारत को विकास की तरफ अग्रसर करते हुए राम राज्य की तरफ ले जाते हुए भारत को विश्व गुरु बनाने में लगे हैं। इसी उपलक्ष्य में आज जिला क्रिकेट संघ व जिला साईकलिंग संघ ने शिव मंदिर परिसर में महामृत्युंजय मंत्र जाप व यज्ञ हवन किया। नरेंद्र मोदी ने भारत को विश्वगुरु बनाने का जो संकल्प लिया है तो हमारा भी यह दायित्व बनता है कि हम भी अपना दायित्व निभाते हुए प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनकी लम्बी उम्र के लिए भगवान से प्राथर्ना करें।

इस अवसर पर सतीश ठाकुर, जितेंद्र ठाकुर, कमल महाजन, पवन ठाकुर, मुकेश नड्डा, प्रणव चन्देल, प्रवक्ता कर्ण चन्देल,सौरभ पटियाल, विक्की, बन्टू, टाईगर डिफेंस अकेडमी के संचालक कटोच के साथ जिला क्रिकेट संघ द्वरा संचालित क्रिकेट अकादमी के खिलाड़ी, डिफेंस अकादमी के खिलाड़ी व अन्य स्थानीय लोग मौजूद रहे।

 

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

शिमला वन रक्षक भर्ती शारीरिक दक्षता परीक्षा केंद्र में बदलाव, पढ़िए कहां होगी अब भर्ती।

Spread the love शिमला वन रक्षक भर्ती शारीरिक दक्षता परीक्षा केंद्र में बदलाव, पढ़िए कहां होगी अब भर्ती।   शिमला : वन रक्षक भर्ती से संबंधित अभ्यर्थियों को वन विभाग ने अधिसूचना जारी कर निर्देश दिए हैं कि वन रक्षक भर्ती शारीरिक दक्षता परीक्षा केंद्र जिनका केन्द्र हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय […]

You May Like