IPL – धोनी और कोहली आज होंगे आमन-सामने, बैंगलोर की लय में लौटने की कोशिश

0 0
Spread the love
Read Time:2 Minute, 13 Second
IPL
IPL

आईपीएल –  धोनी और कोहली आज होंगे आमन-सामने, बैंगलोर की लय में लौटने की कोशिश

आईपीएल के दूसरे फेज के पहले मुकाबले में स्टार खिलाड़ियों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने हार के साथ शुरुआत की है।   वही महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग ने दूसरे फेज के पहले मुकाबले में जीत हासिल की।  अब शुक्रवार को महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली आमने-सामने होंगे।  जिसमें  आरसीबी  लय में लौटने की कोशिश करेगी।   मैच प्रतिदिन की तरह शाम 7:30 बजे शुरू होगा। 

आज खेले जाने वाला मैच आई पी एल 2021 का 35 वां मैच है। जिसे चेन्नई सुपर किंग और रायल चैलेंजर्स बैंगलोर  के बीच खेला जाएगा। यह  मैच शारजाह के क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। रायल चैलेंजर्स बैंगलोर अपने पिछले मैच में कोलकाता के सामने ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी। बैंगलोर की ग्लेन मैक्सवेल और एबी डिविलियर्स अपने  नाम के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। 

यह भी पढ़े – Petrol-Diesel Price : डीजल की कीमतों में उछाल, यह है आपके शहर में भाव

 वहीं दूसरी तरफ चेन्नई ने मुंबई को हराकर  दूसरे फेज की शुरुआत की है।  ऋतुराज गायकवाड  ने  शानदार प्रदर्शन करते हुए 88 रन की पारी खेली थी।   लेकिन डुप्लेसी और  मोईन अली खाता भी नहीं खोल पाए थे। इसके साथ ही महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना भी कुछ कमाल नहीं कर पा रहे हैं।  लेकिन चेन्नई की तरफ से दीपक चहर और  ब्रैवो  गेंदबाजी में बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं।

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

घुमारवीं उपमंडल के लेहडी सरेल के बलवीर सिंह पदोन्नत होकर बने SP

Spread the love  घुमारवीं उपमंडल के लेहडी सरेल के बलवीर सिंह पदोन्नत होकर बने एसपी हिमाचल प्रदेश स्क्रीनिंग कमेटी की सिफारिशों पर हिमाचल प्रदेश पुलिस में सेवा दे रहे पुलिस अधिकारियों को तत्काल प्रभाव से पुलिस अधीक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है इस संदर्भ में भी सूचना जारी […]
घुमारवीं उपमंडल के लेहडी सरेल के बलवीर सिंह पदोन्नत होकर बने एसपी

You May Like